पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Cloud Burst Today In Jammu Kashmir Poonch Weather Today Update; Houses Damaged, Vehicles Washed Away

जम्मू-कश्मीर:पुंछ में बादल फटा, दो किलोमीटर लंबी सड़क टूटी: कार और ट्रैक्टर भी बहे

श्रीनगर5 महीने पहले
कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार देर रात बदल फटने के बाद बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। पानी के साथ कुछ गाड़ियां बह कर कई किलोमीटर दूर चली गईं।
  • डिंगला में एक मुख्य सड़क पानी के तेज बहाव से टूट गई, दो मोटरसाइकिल और एक कार पानी के साथ बह गई
  • किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम जारी है

 जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार देर रात बादल फटने से कई घरों को नुकसान पहुंचा। डिंगला क्षेत्र में एक नाले में पानी का स्तर बढ़ गया। इससे बाढ़ की स्थिति पैदा हो हो गई, जिससे कई घरों में पानी घुस गया। लोगों के घरों में रखा सामान और यहां की कुछ राशन की दुकानों को नुकसान पहुंचा। डिंगला से कंडियारा जाने वाली दो किलोमीटर लंबी मुख्य सड़क भी पानी के तेज बहाव से टूट गई। दो मोटरसाइकिल,एक कार और एक ट्रैक्टर पानी में बह गए।

पुंछ के एसएसपी रमेश अंगराल ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम जारी है।

शुक्रवार शाम से ही बारिश हो रही थी

स्थानीय लोगों के मुताबिक, शुक्रवार शाम से ही पुंछ जिले में भारी बारिश हो रही थी। देर रात जोर की आवाज आई। पहले तो लोगों को लगा कि कोई हादसा हुआ है। हालांकि कुछ ही देर बाद डिंगला से सटे नाले में पानी का बहाव तेज हो गया। देखने से ऐसा लग रहा था कि यह कोई नाला न होकर छोटी नदी हो। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें