दो साल पहले हुई थी शादी, दुबई में काम करता था पति, दोनों के बीच इस बात को लेकर चल रहा था झगड़ा, पर एक दिन हद से ज्यादा बढ़ गई बात / दो साल पहले हुई थी शादी, दुबई में काम करता था पति, दोनों के बीच इस बात को लेकर चल रहा था झगड़ा, पर एक दिन हद से ज्यादा बढ़ गई बात

घर से गुस्से में निकला शख्स, पत्नी को एक लॉज में बुलाया, फिर सुबह सामने आई ये खौफनाक कहानी

dainikbhaskar.com

Feb 14, 2019, 11:04 AM IST
Hyderabad Man kills wife in lodge and arrested

हैदराबाद. तेलंगाना में एक शख्स को पत्नी के मर्डर के आरोप में अरेस्ट किया गया है। शख्स दुबई में रहकर टैक्सी चलाता था। उसने शादी के बाद पत्नी को भी साथ ले जाने का वादा किया था लेकिन दो साल बाद भी पूरा नहीं कर पाया। युवक जब घर लौटा तो पत्नी और ससुराल पक्ष से उसका इस बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद वो पत्नी एक लॉज में ले गया, जहां पत्नी का मर्डर कर दिया।

इस बात को लेकर हो रहे थे झगड़े
- घटना हैदराबाद शहर की है, जहां गडवाल का रहने वाले 34 साल के शाएक मोहम्मद रफी पेशे से दुबई में प्राइवेट कार ड्राइवर है। नफीस बेगम से उसकी शादी 2017 में हुई थी और इसके दस दिन बाद ही वो दुबई चला गया।
- गोपालपुरम पुलिस ने बताया कि रफी शादी के पहले से दुबई में काम कर रहा था और शादी के कुछ महीनों बाद वाइफ को भी साथ दुबई ले जाने का वादा किया था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।
- रफी हर तीन महीने बाद बस कुछ दिनों के लिए घर आता था। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरु हो गया। इस बार मंगलवार को जब वो दुबई से घर लौटा तब भी यही हुआ।
- वो जब घर पहुंचा तो इसी बात को लेकर उसका पत्नी और सास-ससुर से जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद वो घर से निकल गया और उसने इस लड़ाई को हमेशा के लिए खत्म करने का प्लान बना लिया।

वाइफ को लॉज में बुलाकर किया मर्डर
- पुलिस के मुताबिक, इसी बीच उसके पास वाइफ का फोन आया और उसने इस विवाद का समाधान निकालने की बात कही। इसके बाद रफी ने उसे एक लॉज में बुलाया।
- रफी उसे मंगलवार की रात को ही एक लॉज में लेकर पहुंचा और बुधवार की सुबह उसने पत्नी का मर्डर कर दिया। स्टाफ से पुलिस को मामले की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर आरोपी को अरेस्ट किया गया।

X
Hyderabad Man kills wife in lodge and arrested
COMMENT