• Hindi News
  • National
  • Hyderabad Veterinary Doctor Murder | Priyanka Reddy: Hyderabad Veterinary Doctor Potula Priyanka Reddy Murder Updates

हैदराबाद / घर लौट रही वेटरनरी डॉक्टर की हत्या, दुष्कर्म का संदेह; बहन को फोन पर कहा था- आसपास मौजूद लोगों से डरी हुई हूं

वेटनरी डॉक्टर (इनसेट) का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित एक टोल प्लाजा से 30 किमी दूर जली हुई हालत में मिला। वेटनरी डॉक्टर (इनसेट) का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित एक टोल प्लाजा से 30 किमी दूर जली हुई हालत में मिला।
वेटनरी डॉक्टर (लाल घेरे में) को आखिरी बार शम्शाबाद टोल प्लाजा पर देखा गया था। वेटनरी डॉक्टर (लाल घेरे में) को आखिरी बार शम्शाबाद टोल प्लाजा पर देखा गया था।
शम्शाबाद पुलिस ने एक आरोपी की तस्वीर जारी की है, इसका नाम मो. पाशा बताया जा रहा है। शम्शाबाद पुलिस ने एक आरोपी की तस्वीर जारी की है, इसका नाम मो. पाशा बताया जा रहा है।
टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला। टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला।
X
वेटनरी डॉक्टर (इनसेट) का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित एक टोल प्लाजा से 30 किमी दूर जली हुई हालत में मिला।वेटनरी डॉक्टर (इनसेट) का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित एक टोल प्लाजा से 30 किमी दूर जली हुई हालत में मिला।
वेटनरी डॉक्टर (लाल घेरे में) को आखिरी बार शम्शाबाद टोल प्लाजा पर देखा गया था।वेटनरी डॉक्टर (लाल घेरे में) को आखिरी बार शम्शाबाद टोल प्लाजा पर देखा गया था।
शम्शाबाद पुलिस ने एक आरोपी की तस्वीर जारी की है, इसका नाम मो. पाशा बताया जा रहा है।शम्शाबाद पुलिस ने एक आरोपी की तस्वीर जारी की है, इसका नाम मो. पाशा बताया जा रहा है।
टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला।टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला।

  • 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर अपने घर से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित वेटनरी हॉस्पिटल में काम करती थी
  • वह शम्शाबाद टोल प्लाजा तक अपने टू-व्हीलर से जाती थी, वहां से कैब लेती थी
  • बुधवार रात टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने की वजह से वह टोल प्लाजा पर रुकी थी
  • डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया था- लोग मुझे घूर रहे हैं, इसलिए मुझसे फोन पर बात करते रहना

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2019, 02:55 PM IST

हैदराबाद. टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर की बुधवार रात हत्या कर दी गई। डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार सुबह मिला। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म हुआ होगा। साइबराबाद पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है।  

वेटनरी डॉक्टर शादनगर में रहती थी और यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर शम्शाबाद में एक वेटनरी हॉस्पिटल में काम करती थी। वह हर दिन हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाईवे स्थित टोंडुपल्ली टोल प्लाजा पर अपना टू-व्हीलर पार्क करती थी और वहां से कैब लेकर अस्पताल तक जाती थी।

बुधवार रात डॉक्टर को अपने टू-व्हीलर का टायर पंक्चर मिला
बुधवार को भी डॉक्टर वेटनरी हॉस्पिटल से टोल प्लाजा पर लौटी और वहां से एक और क्लिनिक पर जाने के लिए रवाना हो गई। रात 9 बजकर 22 मिनट पर डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया कि उसके टू-व्हीलर का एक टायर पंक्चर है। एक व्यक्ति ने उसे मदद की पेशकश की है। कुछ देर बाद उसने दोबारा फोन कर बताया कि मदद की पेशकश करने वाला व्यक्ति कह रहा है कि आसपास की सभी दुकानें बंद हैं और पंक्चर ठीक करवाने के लिए गाड़ी को कहीं और ले जाना होगा। 

डॉक्टर ने जब फोन किया, तब वह डरी हुई थी
परिवार के लोगों ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि जब डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया, तब वह डरी हुई थी। बहन ने उसे सुझाव दिया कि वह टू-व्हीलर वहीं छोड़े और कैब बुक कर घर लौटे। लेकिन डॉक्टर ने कहा कि हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के किनारे इंतजार करने में उसे अजीब महसूस हो रहा है। डॉक्टर ने बाद में अपनी बहन से यह भी कहा कि आसपास अजनबी लोग हैं, वे उसे घूर रहे हैं और उसे डर लग रहा है। पास में ही एक लॉरी खड़ी है, जहां कुछ लोग मौजूद हैं। डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा कि वह उससे फोन पर बात करती रहे। बाद में रात 9 बजकर 44 मिनट पर डॉक्टर का फोन स्विच ऑफ हो गया। परिवार ने पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

किसान ने जला हुआ शव देखा
वेटनरी डॉक्टर हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित जिस टोल प्लाजा पर आखिरी बार देखी गई थी, वहां से करीब 30 किमी दूर एक किसान ने गुरुवार सुबह उसका जला हुआ शव देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के परिवार के लोगों को घटनास्थल पर बुलाया। अधजले स्कार्फ और गोल्ड पेंडेंट से डॉक्टर के शव की पहचान हुई। पुलिस को आसपास से शराब की बोतलें भी मिलीं। 

चार संदिग्ध हिरासत में 
शम्शाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी के मुताबिक, ‘‘वेटनरी डॉक्टर को कैरोसिन डालकर जलाया गया। जांच के लिए पुलिस ने 10 टीमें बनाई हैं।'' हैदराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जानर ने बताया कि चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया- हम सबके इर्द-गिर्द हैवान समाज पनप रहा है

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना