• Hindi News
  • National
  • In Mumbai, A Young Man Cut 550 Cakes Of Different Flavors Together On The Occasion Of His Birthday.

Birthday पर अनोखा सेलिब्रेशन:मुंबई में युवक ने जन्मदिन पर काटे 550 केक, 2.5 मिनट तक लगातार चला केक काटने का सिलसिला

मुंबई9 दिन पहले

यूं तो जन्मदिन पर केक काटना आम बात है, लेकिन मुंबई का एक युवक अनोखे अंदाज में केक काटकर सोशल मीडिया पर छा गया है। सूर्या रतूड़ी नाम के युवक ने दोनों हाथों में चाकू लेकर एक साथ 550 केक काटे। उनका ये कारनामा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। करीब 2.5 मिनट के इस वीडियो में रतूड़ी अलग-अलग फ्लेवर के केक काटते नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास खड़े लोग ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं। केक काटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं।

नागपुर-सूरत में भी हो चुके हैं ऐसे कारनामे
पिछले साल अक्टूबर में नागपुर में एक युवक का तलवार से केक काटते हुए वीडियो सामने आया था। हालांकि, बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था। 2019 में उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक ने जन्मदिन के मौके पर बीच सड़क पर केक काटा था। इस दौरान उसने बंदूक से हवाई फायर भी किए थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अक्टूबर में गुजरात के सूरत में बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं थीं। बार बालाओं के डांस कराया गया था, जिन पर लोगों ने जमकर नोट उड़ाए थे। इस सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया था।

कोराेना संक्रमण घटा तो सेलिब्रेशन शुरू
कोराेनाकाल में लगे प्रतिबंध के कारण लोग पिछले करीब डेढ़ साल से सेलिब्रेशन इंजॉय नहीं कर पाए हैं। लेकिन देश के अनलॉक होने के बाद से ही लोग जमकर पार्टी, बर्थडे और एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...