• Hindi News
  • National
  • In Sivni, two Muslim youths, including a woman in the name of Gorkha, were beaten with sticks

मप्र / गोमांस के शक में महिला समेत 3 लोगों की पेड़ से बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल



X

  • पुलिस ने घटना में शामिल 5 आरोपियों को हिरासत में लिया
  • पिटाई के बाद पीड़ितों से 'जय श्री राम' के नारे लगवाने का आरोप
  • मुख्य आरोपी सिवनी में श्रीराम सेना का अध्यक्ष, पहले भी जेल गया था

Dainik Bhaskar

May 25, 2019, 04:36 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में शुक्रवार को गोमांस रखने के शक में महिला समेत तीन लोगों की पेड़ से बांधकर मारपीट की गई। घटना के दूसरे दिन वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी शुभम बघेल श्रीराम सेना का अध्यक्ष है, वह पहले भी मारपीट को लेकर जेल जा चुका है।

 

आरोप है कि कथित तौर पर गाय का मांस ले जा रहे दो युवकों और एक महिला को शुभम और उसके साथियों ने रोक लिया था। उन्होंने गाड़ी में गोमांस रखने होने का शक जताया। आरोपियों ने पुलिस को सूचना देने की बजाय तीनों की पिटाई की।

 

घटना का वीडियो वायरल

वीडियो के मुताबिक, सड़क किनारे पेड़ से बांधकर एक लड़के को लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है। युवक उस वाहन का ड्राइवर है, जिसमें गोमांस को ले जाने का शक था। ड्राइवर बार-बार छोड़ने की गुहार लगा रहा है। मौके पर भीड़ जुटी है, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपियों ने ड्रावइर से जय श्रीराम के नारे भी लगवाए गए।

 

महबूबा ने की कार्रवाई की मांग  
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मध्य प्रदेश में गौ-रक्षकों के एक महिला सहित तीन व्यक्तियों की पिटाई करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया है। महबूबा ने ट्विटर पर कहा, “मध्य प्रदेश में गाै रक्षकों द्वारा एक निर्दोष मुस्लिम को बुरी तरह से पीटते हुए देखा गया। आशा करती हूँ कि श्री कमलनाथ के कार्यालय की ओर से गुडों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी।”

COMMENT