• Hindi News
  • National
  • Incomplete Homework; Mumbai Female Tuition Teacher Assaults 3 year old Student

मुंबई में टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया:3 साल की बच्ची होमवर्क नहीं कर पाई; ट्यूशन टीचर ने चेहरा, घुटना, कंधा जलाया

मुंबई3 महीने पहले
पेरेंट्स ने पुलिस को बताया- उन्होंने बच्ची को ट्यूशन क्लास में छोड़ा था, तब बच्ची ठीक थी। जब वे उसे लेने पहुंचे तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी।

मुंबई के पनवेल में एक ट्यूशन टीचर ने 3 साल की बच्ची को गर्म चिमटे से जला दिया। घटना 8 सितंबर की है। इसका वीडियो अब सामने आया है। खारघर की एक सोसाइटी में रहने वाली 3 साल की बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी। वह होमवर्क नहीं कर पाई थी इसलिए टीचर ने उसे सजा देने के लिए गर्म चिमटे से जला दिया। उसके पूरे शरीर पर कई जगह जलने के जख्म हैं।

पेरेंट्स को घटना का पता बच्ची के घर पहुंचने पर चला। वे बच्ची का हाल देखकर डर गए और हॉस्पिटल लेकर गए। ट्यूशन टीचर पर पुलिस ने बाल शोषण के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बच्ची बोल नहीं पा रही थी, साथियों ने हाल बयां किया
शाम 4 बजे जब उसके पेरेंट्स ने ट्यूशन क्लास में छोड़ा था, तब बच्ची ठीक थी। जब पेरेंट्स उसे लेने पहुंचे तो वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। उसके घुटने, कंधे और चेहरे पर जलने के निशान थे। बच्ची के साथ पढ़ने वाले दूसरे बच्चों ने बताया कि उसने अपना होमवर्क ठीक से नहीं किया था, जिसके बाद टीचर को गुस्सा आ गया और उसने बच्ची को सजा दी।

महिला शिक्षक के खिलाफ बाल शोषण की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।
महिला शिक्षक के खिलाफ बाल शोषण की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस ने टीचर को दिया शोकॉज नोटिस
पुलिस ने आरोपी टीचर को कारण बताओ नोटिस भेजा है। साथ ही वह मामले से जुड़े सुबूत जुटाने में लगी है, इसके बाद कोर्ट में चार्जशीट दायर करेगी। हालांकि टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है। इस घटना के बाद से सोसाइटी के बाकी पेरेंट्स अपने बच्चों को ट्यूशन भेजने और मामले के बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

टीचर और स्टूडेंट्स की मारपीट से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

भोपाल में चौथी के छात्र को बेरहमी से पीटा

भोपाल में बात करने पर प्राइमरी टीचर ने चौथी में पढ़ने वाले बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। मामला ऐशबाग इलाके में स्थित ABM हायर सेकेंडरी स्कूल का है। इसका VIDEO भी सामने आया है। टीचर ने बच्चे को बाल पकड़कर झकझोर दिया। जमकर थप्पड़ भी मारे। पढ़ें पूरी खबर...

रीवा में बदमाश ने स्कूल में टीचर को पीटा

शिक्षक दिवस के दिन रीवा जिले से एक शर्मसार करने वाला VIDEO सामने आया, जिसमें एक बदमाश, शिक्षक की पिटाई करता दिख रहा है। वह स्कूल कैंपस में रंगदारी मांगने पहुंचा था। रुपए नहीं देने पर उसने अपशब्द कहते हुए मारपीट की। पढ़ें पूरी खबर...

खबरें और भी हैं...