• Hindi News
  • National
  • Indian airline companies made fun of each other's tagline and tweeted, Users said have fun, keep it up

लॉकडाउन / भारतीय एयरलाइन कंपनियों ने एक दूसरे की टैगलाइन का मजाक बनाकर ट्वीट किए, यूजर्स ने कहा- मजा आया, इसे जारी रखें

इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार को मजाकिया ट्वीट्स की शुरुआत की। इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार को मजाकिया ट्वीट्स की शुरुआत की।
X
इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार को मजाकिया ट्वीट्स की शुरुआत की।इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार को मजाकिया ट्वीट्स की शुरुआत की।

  • 21 दिन के लॉकडाउन के चलते सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक है
  • ट्वीट करने वालों में इंडिगो, विस्तारा, गोएयर, एयर एशिया और स्पाइसजेट शामिल

दैनिक भास्कर

Apr 11, 2020, 06:20 AM IST

नई दिल्ली. कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बीच प्रमुख एयरलाइंस के बीच मजाकिया ट्वीट वॉर छिड़ा है। शुक्रवार सुबह इंडिगो ने विस्तारा एयरलाइंस को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘हे एयर विस्तारा, हमने सुना है आप अब ऊंचा नहीं उड़ रहे।’’ विस्तान की टैग लाइन ‘फ्लाई द न्यू फीलिंग’ (नए अनुभव की उड़ान) है। बता दें कि सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। इसके चलते घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें पर रोक है।


विस्तारा ने इंडिगो के ट्वीट का जवाब दिया- इन दिनों ग्राउंड पर होना एक अद्भुत अहसास है। इसके बाद विस्तारा ने गोएयर की टैगलाइन ‘फ्लाई स्मार्ट’ का  इस्तेमाल करते ट्वीट किया, ‘‘फ्लाईंग अभी स्मार्ट चॉइस नहीं होगी, गोएयर क्या कहते हो’’


इस पर गोएयर ने ट्वीट किया- घर पर रहना अब सेफ फीलिंग है। इस ट्वीट वार को आगे बढ़ाते हुए गोएयर ने एयर एशिया इंडिया को टैग किया और लिखा, ‘‘एयर एशिया इंडिया अभी आप यह नहीं कह सकते हैं ‘नाऊ एवरीवन कैन फ्लाई’ (अब सब उड़ सकते हैं)’’ एयर एशिया की टैगलाइन ‘ नाऊ एवरीवन कैन फ्लाई’ है।

इसके बाद एयर एशिया ने इन मजाक भरे ट्वीट को बढ़ाते हुए स्पाइस जेट की टैगलाइन का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया, ‘‘अभी घर पर रहने के लिए रेड, हॉट और स्पाइसी चीजें करनी होंगी।’’ बता दें की स्पाइसजेट की टैगलाइन रेड, हॉट, स्पाइसी है। 

स्पाइसजेट ने एयर एशिया के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘‘यह जानकर अच्छा लगा कि हमारी सोच मैच कर रही है जैसे कि हमारा रंग भी एक जैसा है। हम खुश हैं कि हम एक बेहतर कल बना रहे हैं।’’ 

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं
एयरलाइंस के बीच चले इन मजाक भरे ट्वीट पर लोगों ने भी ट्वीट किए। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘‘हाहाहा... दिन की शुरुआत करने का शानदार तरीका... इसे जारी रखें दोस्तों।’’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘‘सुरक्षित रहें जमीन पर रहें। वी मिस यू।’’

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना