पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • IndiGo Airline Pilot News Updates: Supriya Unni Nair, Woman Passenger Threaten And Misbehaves By IndiGo Pilot

पायलट ने मां के लिए व्हीलचेयर मांगने पर यात्री को जेल भिजवाने की धमकी दी, ड्यूटी से हटाया गया

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला यात्री ने ट्वीट कर पायलट के बुरे बर्ताव की शिकायत की थी। - फाइल
  • इंडिगो की फ्लाइट से चेन्नई से बेंगलुरू जा रही यात्री सुप्रिया नायर ने ट्वीट कर पायलट की शिकायत की
  • यात्री ने कहा- जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर 75 वर्षीय मां के लिए व्हीलचेयर लाई गई, तब भी पायलट ने रोका

नई दिल्ली. चेन्नई-बेंगलुरु फ्लाइट में महिला यात्री को धमकाने और बुरा व्यवहार करने वाले पायलट को इंडिगो एयरलाइंस ने ड्यूटी से हटा दिया है। पायलट ने महिला यात्री को तब जेल भिजवाने की धमकी दी थी, जब उसने अपनी 75 वर्षीय मां के लिए व्हीलचेयर की डिमांड की थी। इस बात की शिकायत यात्री ने ट्वीट पर की थी। 


सु्प्रिया उन्नी नायर ने बताया- मैं सोमवार रात चेन्नई से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं। मां शुगर की मरीज हैं और जब मैंने उनके लिए व्हीलचेयर की डिमांड की तो पायलट ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया और जेल भिजवाने की धमकी दी। जब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर लाई गई, तब भी पायलट ने उन्हें विमान से जाने से रोका।

उड्डयन मंत्री ने इंडिगो से जानकारी मांगी
केंद्रीय नागरिक उड्‌ड्यन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा- सुप्रिया के साथ पायलट द्वारा किए गए गलत व्यवहार के बारे में जानकारी मिली। मैंने अपने कार्यालय को इंडिगो से जल्द संपर्क करने के निर्देश दिए। एयरलाइन ने हमें बताया कि जांच पूरी होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें