• Hindi News
  • National
  • IndiGo Flight 6E 11 reached Turkey without carrying 130 passengers's goods airlines says Sorry

लापरवाही / इंडिगो की फ्लाइट 130 यात्रियों को लेकर तुर्की पहुंची, सभी का सामान दिल्ली में छूटा



इंडिगो फ्लाइट। इंडिगो फ्लाइट।
X
इंडिगो फ्लाइट।इंडिगो फ्लाइट।

  • इंडिगो की फ्लाइट 6ई-11 रविवार को दिल्ली से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल पहुंची 
  • यात्रियों को चिट्‌ठी देकर खेद जताया, कहा- स्टाफ की गलती से छूटा सामान, जल्दी मिल जाएगा

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 01:31 PM IST

नई दिल्ली/इस्तांबुल. निजी एयरलाइन इंडिगो की एक गलती के कारण 130 यात्रियों को विदेश जाकर परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, इंडिगो एयरलाइन की दिल्ली से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट 6ई-11 रविवार को यात्रियों को लेकर इस्तांबुल तो पहुंच गई, लेकिन उनका सामान ले जाना भूल गई। 

 

एयरलाइन की इस भूल से यात्री बेहद नाराज हुए। एक यात्री ने ट्वीट कर कहा, "इस्तांबुल पहुंचने पर एयरलाइन ने यात्रियों को चिट्‌ठी थमाई। जिसमें लिखा था- 'गलती से आपका सामान दिल्ली में छूट गया है। उसे जल्दी ही मंगा लिया जाएगा। आपको हो रही परेशानी के लिए खेद है।"

 

यात्रियों ने किया हंगामा
एक अन्य यात्री ने लिखा, "सामान में मेरे पिताजी की जरूरी दवाइयां थीं। वे डायबिटीज के मरीज हैं, जिन्हें हर दिन दवा की खुराक लेनी होती है। एयरलाइंस की इस गलती को लेकर कुछ यात्रियों ने हंगामा किया। जिन्हें स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया। फ्लाइट में कई देशों के यात्री सवार थे।"

 

एयरलाइंस ने कहा- जल्द पहुंचाएंगे सामान
इस चूक को लेकर एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा- हमारा स्टाफ सभी यात्रियों का सामान लोड करना भूल गया। फ्लाइट सामान लिए बिना उड़ गई है। यात्रियों की सभी तरह की दिक्कतों का समाधान किया जा रहा है। जल्द ही सभी यात्रियों का सामान उनके पास पहुंचा दिया जाएगा।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना