फोटो स्टोरी /दीया जलाने बैठीं स्मृति ईरानी बोलीं- बैठ तो गई, अब उठूंगी कैसे?



केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को रायपुर में धनतेरस के मौके पर रंगोली के पास दिया जलाया। स्मृति विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को रायपुर में धनतेरस के मौके पर रंगोली के पास दिया जलाया। स्मृति विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।
X
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को रायपुर में धनतेरस के मौके पर रंगोली के पास दिया जलाया। स्मृति विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को रायपुर में धनतेरस के मौके पर रंगोली के पास दिया जलाया। स्मृति विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2018, 09:21 AM IST

रायपुर. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। उन्होंने सोमवार को रायपुर में धनतेरस मनाई। एकात्म परिसर में सजी रंगोली के पास उन्होंने दीया जलाया। एक बार वे दीया जलाकर उठ चुकीं थीं, लेकिन कई लोग फोटो नहीं ले सके, तो उनसे दोबारा दीया रोशन करवाया गया। इस बार फोटो उन्होंने बैठकर खिंचवाईं।

 

उठते वक्त मजाकिया लहजे में बोल पड़ीं- बैठ तो गई हूं... अब उठूंगी कैसे? उनके ऐसा कहते ही पूरे परिसर में जोरदार ठहाके लगे। खुद स्मृति भी खिलखिलाकर हंस पड़ीं। स्मृति ने चार विधानसभाओं में सभाएं कीं।

 

election

 

  • छत्तीसगढ़: दो प्रत्याशी मिलीं और हाथ जोड़ वोट मांगा

    छत्तीसगढ़: दो प्रत्याशी मिलीं और हाथ जोड़ वोट मांगा

    जांजगीर-चांपा. चंद्रपुर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी गीतांजलि पटेल सोमवार को ढोल-नगाड़े के साथ वर्तमान विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव के गांव हरदी पहुंचीं। गांवभर घूमने के बाद वे वोट मांगने के लिए युद्धवीर के घर भी पहुंची। यहां वे भाजपा प्रत्याशी और युद्धवीर की पत्नी संयोगिता सिंह जूदेव से भी मिलीं।

     

    गीतांजलि को सामने देख संयोगिता भी भौंचक रह गईं। फिर दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन किया। गीतांजलि ने संयोगिता से ही वोट मांग लिया। 

     

    election

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना