फोटो स्टोरी /शाह को तोहफे में मिला बकरी का बच्चा, प्रियंका ने मोदी समर्थकों पर फूल बरसाए

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2019, 09:25 AM IST


intresting photo story of loksabha election 2019
X
intresting photo story of loksabha election 2019

हैदराबाद. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को तेलंगाना के शमशाबाद में रैली की। इस दौरान उन्हें समर्थकों ने बकरी का बच्चा उपहार में दिया। उन्होंने कहा- "केंद्र में केवल मोदी ही एक मजबूत सरकार दे सकते हैं। हवाई हमले के बाद भारत में जश्न मनाया जा रहा था। लेकिन, मात्र दो स्थानों पर दुख था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के खेमे में।"

  • उत्तरप्रदेश: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे

    उत्तरप्रदेश: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे

    बिजनौर/सहारनपुर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को बिजनौर में रोड शो किया। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। प्रियंका ने उनकी ओर फूल फेंकते हुए कहा कि आप नारे लगाते रहिए। यहां प्रियंका का रोड शुरू होते ही विवाद हो गया। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं ने मोदी चोर है, के नारे लगाने शुरू किए, तो भाजपा कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को खदेड़कर स्थिति पर काबू पाया है। सहारनपुर में प्रियंका ने कहा कि हम जीतेंगे। भाजपा के खिलाफ जनता में बेहद गुस्सा है। कांग्रेस के लिए समर्थन है।

  • मप्र: दिग्विजय ने जारी की चुनाव की थीम

    मप्र: दिग्विजय ने जारी की चुनाव की थीम

    भोपाल.  कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पत्नी अमृता के साथ चुनाव कार्यालय का विधिवत पूजन कर शुभारंभ किया। दिग्विजय ने बताया कि वे 19 अप्रैल को भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इसके अगले दो दिन में वे अपना विजन पेश करेंगे, जिसके जरिए बताया जाएगा कि वे भोपाल को भविष्य में किस रूप में देखना चाहते हैं। दिग्विजय के चुनाव प्रचार की थीम होगी- ‘आपकी हिस्सेदारी, मेरी जिम्मेदारी।’

     

    इससे पहले उन्होंने पीसीसी में भोपाल शहर, ग्रामीण और सीहोर जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 12 मई तक का समय उन्हें दें, 23 मई के बाद उनका पूरा समय कार्यकर्ताओं और जनता के लिए रहेगा।

  • बिहार : कन्हैया का पर्चा भरवाने आईं नजीब की मां फातिमा

    बिहार : कन्हैया का पर्चा भरवाने आईं नजीब की मां फातिमा

    बेगूसराय (बिहार). लोकसभा नामांकन के सातवें और अंतिम दिन सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सुबह अपनी मां मीना देवी और जेएनयू से गायब छात्र नजीब की मां फातिमा नफीस से आशीर्वाद लेकर कन्हैया कलेक्ट्रेट पहुंचे। नजीब की मां फातीमा नफीस ने कहा कि मैं कन्हैया के लिए पहली बार बेगूसराय आई हूं और मैं चाहती हूं कि आप लोग कन्हैया को दिल्ली तक पहुंचाएं। कन्हैया बेगूसराय ही नहीं पूरे देश का हीरो है, पूरे देश का बेटा है।इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा के गिरिराज सिंह से है।

     

  • बिहार: मोदी-पासवान के हेलिकॉप्टर की खेत में लैंडिंग

    बिहार: मोदी-पासवान के हेलिकॉप्टर की खेत में लैंडिंग

    बोधगया (बिहार). चुनाव प्रचार के लिए निकले डिप्टी सीएम सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के हेलीकॉप्टर को आंधी आने पर आपात स्थिति में खेत में उतारना पड़ा। दोनों नेता बेलागंज में एनडीए प्रत्याशी विजय मांझी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में जा रहे थे। अचानक बदले मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को बतसपुर गांव के बाहर खेत में उतारना पड़ा। प्रशासनिक अधिकारी भी वहां पहुंच गए थे। करीब 45 मिनट बाद हेलीकॉप्टर को उड़ाया गया। 

  • गुजरात: मोदी की सभा में गर्मी से बचने के लिए 6 लाइन में स्प्रिंकलर फिट किए गए

    गुजरात: मोदी की सभा में गर्मी से बचने के लिए 6 लाइन में स्प्रिंकलर फिट किए गए

    सोनगढ़. गुजरात के सोनगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर में आमसभा को संबोधित करेंगे। गर्मी और कड़ी धूप से बचने के लिए पंडाल में 6 लाइन में स्प्रिंकलर लगाए गए हैं। यहां रखी गई कुर्सियों को लॉक किया गया हैे। सुरक्षा के लिए 201 अधिकारियों और 1700 पुलिस जवानों को तैनात किया जाएगा। पहले व्यारा में सभा की घोषणा की गई थी, पर पर्याप्त जगह न होने के कारण रद्द कर दिया गया। अब गुणसदा में सुगर फैक्ट्री के नजदीक सभा का आयोजन किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को सोनगढ़ का अधिकतम तापमान 41 डिग्री रहा। बुधवार को 42 डिग्री रहने का अनुमान है। दोपहर में 1.00 बजे मोदी सभा संबोधित करेंगे। लोगों को कड़ी धूप और गर्मी से बचाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

  • मप्र: चाबी वाले बयानों के बाद पटवारी ने रसगुल्ला खिलाना चाहा तो ताई ने मना कर दिया

    मप्र: चाबी वाले बयानों के बाद पटवारी ने रसगुल्ला खिलाना चाहा तो ताई ने मना कर दिया

    इंदौर (मध्यप्रदेश).  इंदौर में प्रेस क्लब का 57वां स्थापना दिवस मनाया गया। समारोह में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी शामिल। कार्यक्रम के बाद जीतू पटवारी किसी की प्लेट से नाश्ता उठा रहे थे। महाजन ने टोककर कहा- दूसरे की थाली में से नहीं खाना चाहिए। तब पटवारी महाजन को रसगुल्ला खिलाने लगे। महाजन ने तपाक से कह दिया मैं क्यों खाऊ? अभी तो मैं स्वस्थ हूं। अपने हाथों से खा सकती हूं। पटवारी एक महीने से महाजन से इंदौर की चाबी (लोकसभा सीट) छीने जाने को लेकर बयानबाजी करते आ रहे हैं।

COMMENT