फोटो स्टोरी /बुरी नजर से बचाने के लिए समर्थकों ने सीएम गहलोत को नींबू-मिर्च की माला पहनाई



राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कारोही में जनसभा की। यहां समर्थकों ने सीएम को बुरी नजर बचाने के लिए नींबू-मिर्च की माला पहनाई। राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कारोही में जनसभा की। यहां समर्थकों ने सीएम को बुरी नजर बचाने के लिए नींबू-मिर्च की माला पहनाई।
X
राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कारोही में जनसभा की। यहां समर्थकों ने सीएम को बुरी नजर बचाने के लिए नींबू-मिर्च की माला पहनाई।राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कारोही में जनसभा की। यहां समर्थकों ने सीएम को बुरी नजर बचाने के लिए नींबू-मिर्च की माला पहनाई।

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2019, 07:49 AM IST

भीलवाड़ा. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र की ज्योतिष नगरी कारोही पहुंचे। भीलवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा की। इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने गहलोत को बुरी नजर से बचाने के लिए नींबू और मिर्ची की माला पहनाई। गहलोत ने सभा स्थल के पास ही ज्योतिष पंडित नाथूलाल व्यास से करीब एक मिनट तक मुलाकात की।

  • गुजरात: मितरो... मैं मंदिर का चौकीदार हूं

    गुजरात: मितरो... मैं मंदिर का चौकीदार हूं

    राजकोट. गुजरात के राजकोट स्थित स्वामीनारायण मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'फाइबर पुतले' के साथ सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है। अब पुतले  पर 'मैं चौकीदार हूं' की तख्ती लगाई जाएगी। इसे फिर मंदिर में ही रखा जाएगा।

  • दिल्ली: पास आकर भी दूर रहे ताई और मोदी

    दिल्ली: पास आकर भी दूर रहे ताई और मोदी

    नई दिल्ली. लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन रविवार शाम इंदौर लौट आईं। खबर थी कि महाजन दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा करेंगी। इसके लिए उन्होंने मिलने का वक्त भी मांगा था। ताई यहां बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर की जयंती कार्यक्रम में  शामिल होने पहुंची थीं। यहां उनका मोदी से आमना-सामना भी हुआ, पर एक-दूसरे का हाल जानकर दोनों चले गए। सूत्रों के मुताबिक ताई ने शाह से जुड़े एक बड़े नेता को इंदौर के लिए अपनी पसंद बता दी है। 


    इंदौर से अब तीन नाम अंतिम चर्चा में : इंदौर सीट के लिए अंतिम चर्चा में अब सिर्फ तीन नाम कैलाश विजयवर्गीय, शंकर लालवानी, गोपी नेमा ही पैनल में हैं। संभावना है कि इन्हीं में से पार्टी सोमवार शाम तक इंदौर का प्रत्याशी घोषित कर देगी। सूत्रों ने बताया कि ताई को मोदी-शाह से मुलाकात का वक्त नहीं मिल सका था। दोनों ही नेता चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं।

  • मध्यप्रदेश : नाथ बोले- यहां मैनेजमेंट ठीक नहीं

    मध्यप्रदेश : नाथ बोले- यहां मैनेजमेंट ठीक नहीं

    बैतूल (मध्यप्रदेश). मुख्यमंत्री कमलनाथ बैतूल-हरदा लोकसभा क्षेत्र में हरसूद के खालवा ब्लॉक में रविवार दोपहर सभा के लिए पहुंचे। यहां से कांग्रेस ने रामू टेकाम को टिकट दिया है।

     

    सीएम जब मंच पर पहुंचे तो सभा में कम भीड़ देखकर उन्होंने स्थानीय नेताओं से नाराजगी जताई। स्वागत-सत्कार स्वीकारने के बजाय उन्होंने लोकसभा पर्यवेक्षक मितुल जोशी से कहा- यहां का फीडबैक व मैनेजमेंट ठीक नहीं है। इस स्थिति में कैसे जीत पाएंगे। जवाब में जोशी ने आरोप लगाया कि कलेक्ट, एसपी और सीईओ जिला पंचायत सहयोग नहीं कर रहे। मुख्यमंत्री की नाराजगी देख प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट तत्काल जोशी के पक्ष में आए और कहा- मैं गांव-गांव घूम रहा हूं। परिणाम सकारात्मक आएंगे।

  • छत्तीसगढ़ : मायावती मंच पर आईं तो अमित जोगी ने पैर छुए

    छत्तीसगढ़ : मायावती मंच पर आईं तो अमित जोगी ने पैर छुए

    जांजगीर-चांपा. बसपा सुप्रीमो मायावती की रविवार को जांजगीर में सभा हुई। मायावती ने कहा कि दबे-कुचले लोगों को उनका अधिकार मिले, बाबा अंबेडकर का यह सपना पूरा करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की मास्टर-की अपने हाथ में लेनी होगी। आजादी के बाद से सत्ता कांग्रेस और भाजपा के ही केंद्रित रही। गलत नीतियों के चलते कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई, अब भाजपा भी बाहर हो जाएगी।

  • हरियाणा: भाषण का मौका नहीं मिला तो मंच पर ही रोने लगे भाजपा के पूर्व विधायक

    हरियाणा: भाषण का मौका नहीं मिला तो मंच पर ही रोने लगे भाजपा के पूर्व विधायक

    पलवल (हरियाणा). मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने औरंगाबाद में संकल्प रैली की। हसनपुर (अब होडल) के पूर्व भाजपा विधायक रामरतन को रैली में बोलने का मौका नहीं मिला तो वे मंच पर ही रोने लगे। वे गले में पड़े भाजपा के पटके से बार-बार आंसू पोंछते नजर आए। बाद में पत्रकारों के सवाल पर सीएम ने कहा, ‘प्राेटोकॉल के अनुसार समय कम होने के चलते रामरतन जी का नंबर नहीं आया, लेकिन मैंने खुद उनके बारे में मंच से बहुत कुछ कह दिया था, रामरतन पार्टी के सच्चे सिपाही हैं।

    hhhh

     

  • गुजरात: प्रचार के लिए भाजपा विधायक ने रिकॉर्ड किया गाना

    गुजरात: प्रचार के लिए भाजपा विधायक ने रिकॉर्ड किया गाना

    सूरत. मजूरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हर्ष संघवी इस बार लोकसभा चुनाव में सिंगर के नए अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे एक कैंपेन वीडियो में विधायक हर्ष एक अन्य सिंगर अवि बारोट के साथ प्रचार के लिए रैप सॉन्ग गाते हुए दिख रहे हैं।

  • गुजरात: सोसाइटी का कांग्रेस को जवाब- चौकीदार चोर नहीं

    गुजरात: सोसाइटी का कांग्रेस को जवाब- चौकीदार चोर नहीं

    सूरत. कतारगांव क्षेत्र में राशि सर्कल के पास भूला पार्क सोसाइटी के गेट पर एक बैनर टंगा हुआ है। इस पर लिखा है- चौकीदार चोर नहीं है जांचा परखा है..। रविवार को रोड शो के दौरान इस बैनर की बगल से गुजरते हुए कांग्रेस उम्मीदवार अशोक अधेवाला।

  • उप्र: हेमा के प्रचार में बोले धर्मेंद्र- वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

    उप्र: हेमा के प्रचार में बोले धर्मेंद्र- वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

    मथुरा. भाजपा की मथुरा से उम्मीदवार हेमा मालिनी के प्रचार के लिए धर्मेंद्र भी पहुंच गए हैं। रैली के दौरान धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के अपने अंदाज में कहा कि अगर हेमा को वोट नहीं दिया तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा। हेमा मालिनी ने यह तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की।

  • हिमाचल: ऑटो से मां ज्वालाजी के दरबार पहुंचे वीरभद्र 

    हिमाचल: ऑटो से मां ज्वालाजी के दरबार पहुंचे वीरभद्र 

    ज्वालामुखी (हिमाचल). लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार के लिए कमर कसते हुए हमीरपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नवरात्र के पावन पर्व पर मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने पहुंचे। नवरात्र के चलते मुख्य मंदिर मार्ग पर श्रद्धालुओं के हुजूम के चलते वाहन बंद किए गए थे, इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री को पुराना बाजार मार्ग (पिछले रास्ते से) जाना पड़ा, इसके लिए वो एक ऑटो से मां के दरबार पहुंचे। पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ऑटो पर सवार होकर मंदिर मां ज्वाला देवी के दर्शन को पहुंचे, तो सब हैरान रह गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना