चुनावी प्राणायाम /राठाैड़ के नामांकन में पहुंचे बाबा रामदेव, वहीं करने लगे अनुलोम-विलोम, अलवर में बताया ननिहाल



लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप का मंगलवार को 30वां जन्मदिन था। जन्मदिन पर छोटे भाई तेजस्वी ने प्रतीकात्मक गिफ्ट दिया। कहा- बड़े गिफ्ट की घोषणा बाद में करेंगे। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप का मंगलवार को 30वां जन्मदिन था। जन्मदिन पर छोटे भाई तेजस्वी ने प्रतीकात्मक गिफ्ट दिया। कहा- बड़े गिफ्ट की घोषणा बाद में करेंगे।
X
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप का मंगलवार को 30वां जन्मदिन था। जन्मदिन पर छोटे भाई तेजस्वी ने प्रतीकात्मक गिफ्ट दिया। कहा- बड़े गिफ्ट की घोषणा बाद में करेंगे।लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप का मंगलवार को 30वां जन्मदिन था। जन्मदिन पर छोटे भाई तेजस्वी ने प्रतीकात्मक गिफ्ट दिया। कहा- बड़े गिफ्ट की घोषणा बाद में करेंगे।

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 07:17 AM IST

पटना. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का मंगलवार को 30वां जन्मदिन था। पटना में केक काटकर मनाया गया। मां राबड़ी देवी ने तेजप्रताप से कहा- 6 महीने हो गए अब घर लौट चलो। छोटे भाई तेजस्वी यादव भी प्रचार के बाद शाम में पटना लौटे तो सीधे तेजप्रताप के सरकारी बंगले पर पहुंचे और पैर छूकर उनकाआशीर्वाद लिया। 

 

तेजस्वी ने बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कहा कि भैया हेलिकॉप्टर आपका इंतजार कर रहा है। राजद और महागठबंधन उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए दौरा शुरू कीजिए। जहां तक शिवहर से उम्मीदवार बदलने की बात है। हमने पूरे मामले से राजद अध्यक्ष लालू यादव को अवगत करा दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वे राजद के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हो गए हैं।

 

तेजस्वी ने शिवहर सीट को लेकर धैर्य रखने को कहा

तेजस्वी ने बताया कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई है और गार्जियन भी हैं। वो बॉस (लालू यादव) की सुनेंगे। शिवहर लोकसभा सीट के प्रत्याशी को लेकर मैंने इनसे कहा है कि धैर्य रखिए। इसके पहले सोमवार की रात 12 बजे तेजप्रताप यादव ने अपने दोस्तों के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि, जन्मदिन के इस अवसर पर तेजप्रताप के ससुराल पक्ष से कोई नजर नहीं आया।

  • राजस्थान: रामदेव और राठौड़ ने अनुलोम-विलोम किया

    राजस्थान: रामदेव और राठौड़ ने अनुलोम-विलोम किया

    जयपुर. भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को जयपुर ग्रामीण सीट के लिए नामांकन भरा। इस मौके पर बाबा रामदेव भी मौजूद थे। दोनों नामांकन के लिए तय मुहूर्त से पहले ही रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष में पहुंच गए।
    मुहूर्त में कुछ वक्त था। ऐसे में बाबा रामदेव रिटर्निंग अधिकारी के सामने ही अनुलोम-विलोम करने लग गए। बाबा को योग करता देख राज्यवर्धन भी अनुलोम-विलोम करने लगे। हालांकि, वहां मौजूद रिटर्निंग अधिकारी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। अधिकारी के मना करने के बाद बाबा समेत सभी लोग मुस्करा दिए और अनुलोम-विलोम करना बंद कर दिया।

  • छत्तीसगढ़: बुजुर्ग महिला ने मुख्यमंत्री को 20 रुपए दिए और पैर छू लिए

    छत्तीसगढ़: बुजुर्ग महिला ने मुख्यमंत्री को 20 रुपए दिए और पैर छू लिए

    बिलासपुर (छत्तीसगढ़). मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार में चुनावी सभा ली। सभा के बाद वे हैलीपेड के लिए निकले। बघेल भीड़ से मिलते-जुलते अपनी राह पर बढ़ ही रहे थे कि एक वृद्ध महिला उनके सामने आ गई। महिला ने सीएम को 20 रुपए का नोट थमाया। उसे एकाएक रुपए देते देख सीएम कुछ समझ पाते, इससे पहले ही महिला ने उनके पैर छू लिए। सीएम ने वृद्धा को उठाया और गले लगाकर कहा- दाई, आशीर्वाद के जरूरत मोला हे... तोर आशीर्वाद मोला दे।

  • छत्तीसगढ़: मोदी सभा के लिए युवतियों ने निकाली रैली

    छत्तीसगढ़: मोदी सभा के लिए युवतियों ने निकाली रैली

    रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरबा और भाटापारा में दो चुनावी सभाएं की। मोदी की सभा से पहले इलाके की पगड़ियां पहने युवतियों ने बाइक रैली निकाली। सभास्थल पर काले रंग के गमछे और कपड़े पहने लोगों को रोका गया। लड़कियों और महिलाओं के काले दुपट्टे तक उतरवा लिए। ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं युवतियों को भी रोका।

     

    aa

     

  • राजस्थान: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जगन्नाथ मंदिर में पूजा की

    राजस्थान: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जगन्नाथ मंदिर में पूजा की

    अलवर. अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ योगी ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ नामांकन से पहले जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।

  • हरियाणा: सांसद गिना रहे थे उपलब्धियां, ग्रामीणों ने कहा- अब तक कहां थे?

    हरियाणा: सांसद गिना रहे थे उपलब्धियां, ग्रामीणों ने कहा- अब तक कहां थे?

    जुलाना (हरियाणा). सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और सांसद रमेश कौशिक वोट मांगने पौली गांव की चौपाल में पहुंचे। यहां वे पांच साल की उपलब्धियां गिनवाने लगे, तभी ग्रामीणों ने सवाल शुरू कर दिए। एक ग्रामीण ने कहा कि खेतों पानी भरा है, निकासी की व्यवस्था नहीं होने से हर वर्ष हजारों एकड़ फसल बरसात के पानी की भेंट चढ़ जाती है। सरकार ध्यान क्यों नहीं दे रही है। सवाल ये भी है कि गांव में जलघर होने के बावजूद पेयजल की किल्लत है। कोई ध्यान क्यों नहीं दे रहा है। तभी ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि सांसद गांव में पहली बार आए थे, तब चौपाल के लिए 7 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। घोषणा के रुपए देने तो दूर गांव के दर्शन तक नहीं किए। इस पर कौशिक ने कहा सांसद का काम होता है केंद्र से प्रोजेक्ट लाकर क्षेत्र का विकास करवाना। गलियां बनवाना नहीं।

  • मप्र: नामांकन पत्र लेने 25 हजार के 20 किलो वजन के सिक्के लेकर पंहुच गए केशव राय

    मप्र: नामांकन पत्र लेने 25 हजार के 20 किलो वजन के सिक्के लेकर पंहुच गए केशव राय

    ग्वालियर. जिला निर्वाचन कार्यालय में मंगलवार को नामांकन दाखिले का पहला दिन था। सिर पर 25 हजार रु. के 20 किलो वजनी सिक्कों की थैली रखे एक शख्स ऑफिस पहुंच गया। इनका नाम है केशवराय चौधरी। वह नामांकन की फीस लेकर आए थे, जिसे गिनवाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग चौधरी को 6 कर्मचारियों को लगाना पड़ा। केशव का कहना था कि इतने सिक्के लेने से दुकानदारों ने मना कर दिया था, इसलिए वे इन्हें यहां ले आए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना