पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Irfan Pathan 4th Player To Test COVID 19 Positive After Playing Road Safety World Series

रोड सेफ्टी सीरीज का चौथा क्रिकेटर संक्रमित:इंडिया लीजेंड्स में खेले इरफान पठान कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड सीरीज के दौरान कमेंट्री भी की थी

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने खिताब जीता था। इस टूर्नामेंट में 7 देशों के 93 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने खिताब जीता था। इस टूर्नामेंट में 7 देशों के 93 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

हाल में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले क्रिकेटर इरफान पठान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनसे पहले इस सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेले सचिन तेंदुलकर, इरफान के भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ संक्रमित हो चुके हैं। इरफान हाल में इंग्लैंड के साथ हुई वनडे सीरीज के दौरान पार्थिव पटेल और आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री भी कर रहे थे।

इरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैंने लक्षण न होने के बावजूद कोरोना का टेस्ट कराया था। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मैंने खुद को घर पर क्वारैंटाइन कर लिया है। मेरे संपर्क में आए लोगों से मेरी अपील है कि वे अपनी जांच करा लें। सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

इंडिया लीजेंड्स में सचिन के अलावा युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसे बड़े खिलाड़ी भी खेले थे।
इंडिया लीजेंड्स में सचिन के अलावा युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसे बड़े खिलाड़ी भी खेले थे।

ड्रेसिंग रूम में सचिन के साथ मौजूद थे सभी खिलाड़ी
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेली गई थी। इस दौरान 16 मार्च को ड्रेसिंग रूम में इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़यों के साथ कप्तान सचिन तेंदुलकर ने केक काटा था। सचिन ने इसी दिन क्रिकेट करियर में 100 शतक पूरे किए थे। इरफान पठान, युवराज, यूसुफ, मोहम्मद कैफ और प्रज्ञान ओझा समेत दूसरे खिलाड़ियों ने इसी की खुशी मनाई थी।

सवालों के घेरे में सीरीज
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ एक निजी टूर्नामेंट है। इसमें BCCI की मंजूरी नहीं थी। इसमें सिर्फ संन्यास ले चुके क्रिकेटर खेले थे। कोरोना के केस बढ़ने के बावजूद आयोजकों ने मैचों में दर्शकों के आने पर रोक नहीं लगाई। इसी दौरान BCCI ने इंग्लैंड के साथ चल रही सीरीज बिना दर्शकों के कराने का फैसला लिया था। तब भी रोड सेफ्टी सीरीज के आयोजकों ने भीड़ की आवाजाही पर पाबंदी नहीं लगाई। कई दर्शक मास्क भी नहीं पहन रहे थे। सवाल उठाए जा रहे थे कि सीरीज के आयोजकों ने किस तरह का बायो-बबल बनाया था।

खबरें और भी हैं...