--Advertisement--

उदयपुर / ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से, मेहमानों को रैंप वॉक करवाएंगे मनीष मल्होत्रा



प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सिटी पैलेस में आलीशान सेट बनाया जा रहा है। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सिटी पैलेस में आलीशान सेट बनाया जा रहा है।
नारायण सेवा संस्थान में अंबानी और पीरामल परिवार पारंपरिक पोशाक में पहुंचा। नारायण सेवा संस्थान में अंबानी और पीरामल परिवार पारंपरिक पोशाक में पहुंचा।
अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ वक्त बिताया। नीता अंबानी ने बच्चों के साथ बात की। अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ वक्त बिताया। नीता अंबानी ने बच्चों के साथ बात की।
उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में बच्चों को ईशा अंबानी ने परोसा। उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में बच्चों को ईशा अंबानी ने परोसा।
मुकेश और नीता अंबानी। मुकेश और नीता अंबानी।
ईशा अंबानी और उनके मंगेतर आनंद पीरामल। ईशा अंबानी और उनके मंगेतर आनंद पीरामल।
बच्चों को अंबानी परिवार ने खुद अपने हाथों से भोजन परोसा। बच्चों को अंबानी परिवार ने खुद अपने हाथों से भोजन परोसा।
बच्चों को भोजन परोसते मुकेश और नीता अंबानी। बच्चों को भोजन परोसते मुकेश और नीता अंबानी।
अनंत अंबानी। अनंत अंबानी।
नारायण सेवा संस्थान में महाराष्ट्र की दिव्यांग जया ने चार घंटे की मेहनत से भगवान श्रीनाथजी और धीरूभाई अंबानी की रंगोली तैयार की। नारायण सेवा संस्थान में महाराष्ट्र की दिव्यांग जया ने चार घंटे की मेहनत से भगवान श्रीनाथजी और धीरूभाई अंबानी की रंगोली तैयार की।
नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार। नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार।
ईशा और आनंद। ईशा और आनंद।
गायक अरिजीत सिंह और अनिल कपूर भी उदयपुर पहुंचे। गायक अरिजीत सिंह और अनिल कपूर भी उदयपुर पहुंचे।
डेविड धवन पत्नी करुणा और विधु चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा के साथ आए। डेविड धवन पत्नी करुणा और विधु चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा के साथ आए।
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे।
X
प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सिटी पैलेस में आलीशान सेट बनाया जा रहा है।प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सिटी पैलेस में आलीशान सेट बनाया जा रहा है।
नारायण सेवा संस्थान में अंबानी और पीरामल परिवार पारंपरिक पोशाक में पहुंचा।नारायण सेवा संस्थान में अंबानी और पीरामल परिवार पारंपरिक पोशाक में पहुंचा।
अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ वक्त बिताया। नीता अंबानी ने बच्चों के साथ बात की।अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में बच्चों के साथ वक्त बिताया। नीता अंबानी ने बच्चों के साथ बात की।
उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में बच्चों को ईशा अंबानी ने परोसा।उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में बच्चों को ईशा अंबानी ने परोसा।
मुकेश और नीता अंबानी।मुकेश और नीता अंबानी।
ईशा अंबानी और उनके मंगेतर आनंद पीरामल।ईशा अंबानी और उनके मंगेतर आनंद पीरामल।
बच्चों को अंबानी परिवार ने खुद अपने हाथों से भोजन परोसा।बच्चों को अंबानी परिवार ने खुद अपने हाथों से भोजन परोसा।
बच्चों को भोजन परोसते मुकेश और नीता अंबानी।बच्चों को भोजन परोसते मुकेश और नीता अंबानी।
अनंत अंबानी।अनंत अंबानी।
नारायण सेवा संस्थान में महाराष्ट्र की दिव्यांग जया ने चार घंटे की मेहनत से भगवान श्रीनाथजी और धीरूभाई अंबानी की रंगोली तैयार की।नारायण सेवा संस्थान में महाराष्ट्र की दिव्यांग जया ने चार घंटे की मेहनत से भगवान श्रीनाथजी और धीरूभाई अंबानी की रंगोली तैयार की।
नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार।नारायण सेवा संस्थान में अंबानी परिवार।
ईशा और आनंद।ईशा और आनंद।
गायक अरिजीत सिंह और अनिल कपूर भी उदयपुर पहुंचे।गायक अरिजीत सिंह और अनिल कपूर भी उदयपुर पहुंचे।
डेविड धवन पत्नी करुणा और विधु चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा के साथ आए।डेविड धवन पत्नी करुणा और विधु चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा के साथ आए।
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे।सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे योंग भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे।

  • एक्टर अनिल कपूर, गायक अरिजीत सिंह समेत कई हस्तियां सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंचीं
  • समारोह में 1800 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद, हॉलीवुड सिंगर बेयोंसे का ग्रुप भी परफॉर्म कर सकता है
  • संगीत समारोह आज, इसे करण जौहर कर सकते हैं होस्ट

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 10:23 AM IST

उदयपुर.  उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी शनिवार को शुरू होगी। इसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से 1800 मेहमानों को बुलाया गया है। 1500 मेहमान चार्टर्ड प्लेन से आ रहे हैं। उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह से देर रात तक करीब 90 फ्लाइट्स पहुंचीं। इनमें से 50 चार्टर्ड और 40 नियमित फ्लाइट्स थीं। मेहमानों के लिए एक निजी कंपनी के 92 चार्टर्ड प्लेन हायर किए गए हैं। सेरेमनी में बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा मेहमानों को रैंप वॉक करवाएंगे, वहीं अरिजीत सिंह अपने हिट गानों पर परफॉर्म देंगे।

 

आमंत्रण पत्र के अनुसार शनिवार को संगीत समारोह होगा। रविवार को ट्राइडेंट लॉन्स में अंबानी परिवार की ओर से स्वदेश बाजार लगाया जाएगा। इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों के हैंडीक्राफ्ट और टेक्सटाइल से जुड़े प्रोडक्ट्स के 108 स्टैंड्स लगाए जाएंगे। इससे पहले मुकेश अंबानी और अजय पीरामल का परिवार शुक्रवार शाम नारायण सेवा संस्थान पहुंचा था। यहां दिव्यांगों को भोजन कराया।

 

उद्धव पहुंचे, सलमान आज आएंगे

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, अनिल कपूर, गायक अरिजीत सिंह, डायरेक्टर डेविड धवन और डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा उदयपुर पहुंच गए हैं। हिलेरी क्लिंटन, वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल, सलमान खान, करण जौहर, अक्षय कुमार, अनिल कपूर और वरुण धवन शनिवार को पहुंचेंगे। रविवार को उद्योगपति रतन टाटा, गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला और अमिताभ बच्चन भी पहुंचेंगे। मुख्य आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की भी उम्मीद है।

 

करण जौहर होस्ट कर सकते हैं प्रोग्राम 

संगीत समारोह शनिवार को होगा। इसे करण जौहर के होस्ट करने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी स्टेज पर मौजूद रहेंगे। संगीत समारोह को इस दौरान ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल की डांस परफॉर्मेंस भी होगी। ईशा और आनंद का परिवार दोस्ताना, धूम-3 और टाइगर जिंदा है फिल्मों के गानों पर डांस करेगा। इसकी कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। म्यूजिकल नाइट के दौरान ही फैशन शो का भी कार्यक्रम है। इसे लुबना एडम्स निर्देशित करेंगी। फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी भी अपनी टीम के साथ शनिवार सुबह उदयपुर पहुंचेंगे।

 

बेयोंसे नोल्स कर सकती हैं परफॉर्म
हॉलीवुड सिंगर बेयोंसे नोल्स का ग्रुप भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंचा। प्री-वेडिंग सेरेमनी में बेयोंसे परफॉर्म कर सकती हैं।

 

wedding

 

मेहमानों की सहूलियत के लिए गेस्ट मैनेजमेंट एप 

एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मौजूद हॉस्पिटेलिटी मैंबर्स गेस्ट को अटेंड कर रहे हैं। साथ ही एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए प्राइवेट गार्ड तैनात हैं। वहीं, शादी कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए गेस्ट मैनेजमेंट एप भी बनाया गया है। ड्राइवर्स को इस एप के साथ विशेष फोन दिए गए हैं। इनमें ट्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है।

 

सेलिब्रेशन में खास 

  • सेलिब्रिटी शेफ रितु डालमिया की देखरेख में डिशेज बनेंगी। 
  • लंच-डिनर में 400 डिशेज और ब्रेकफास्ट में 200 आइटम्स होंगे।
  • मेहमानों के लिए मनीष मल्होत्रा का सेलोन रहेगा। 
  • होटलों के डेकोरेशन में ट्यूलिप के फूलों इस्तेमाल किए जाएंगे।
  • हर होटल के मुख्यद्वार पर दीपों से सजावट होगी। 
  • मेहमानों के लिए होटल में पपेट शो होगा। 


दिव्यांग बच्चों के साथ वक्त बिताया अंबानी-पीरामल परिवार ने 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार शाम नारायण सेवा संस्थान पहुंचे। करीब एक घंटे बाद 6 बजे मुकेश-नीता अंबानी, दुल्हन ईशा, पीरामल परिवार से अजय-स्वाति पीरामल और दूल्हा आनंद भी पहुंचे। इस दौरान मुकेश अंबानी बार-बार हाथ जोड़ते नजर आए। वहीं, नीता अंबानी ने कहा, यहां आकर सूकुन मिला। संस्थान के गार्डन में बैठे 200 से ज्यादा बच्चों खाना खिलाया गया। दुल्हन ईशा और दूल्हे आनंद ने बच्चों को मोतीचूर के लड्डू परोसे।

 

wedding
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..