• Hindi News
  • National
  • ISJK terrorist module busted in Budgam, 5 people sheltering terrorists arrested

जम्मू-कश्मीर / अनंतनाग में हिजबुल से जुड़े आतंकी मॉड्यूल का खुलासा, आतंकियों की मदद करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

कश्मीर में पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई की। -फाइल कश्मीर में पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई की। -फाइल
X
कश्मीर में पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई की। -फाइलकश्मीर में पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई की। -फाइल

  • पुलिस को आरोपियों के पास से कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज मिले, पिछले दो दिन में आतंकी मॉड्यूल उजागर करने का दूसरा मामला
  • पुलिस ने बुधवार को बडगाम में इस्लामिक स्टेट जम्मू-कश्मीर आतंकी मॉड्यूल से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया था

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 05:25 PM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को अनंतनाग जिले में आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया। पुलिस ने आतंकियों की मदद करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज भी जब्त किए हैं। सभी आरोपियों के आतंकी संगठन हिजबुल से जुड़े होने की बात सामने आई है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आदिल अहमद डार, आकिब फैय्याज मकरू और एजाज अहमद के तौर पर की गई है। यह आतंकियों को शरण देने के साथ ही दूसरी मदद उपलब्ध करवा रहे थे। यह कश्मीर में पिछले दो दिन में आतंकी मॉड्यूल उजागर करने का दूसरा मामला है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी स्थानीय युवाओं को आतंकी संगठनों में शामिल होने के लिए उकसाते थे।

बडगाम में आतंकी माॅड्यूज से जुड़े 5 लोग पकड़े थे

इससे पहले, पुलिस ने बुधवार को बडगाम में इस्लामिक स्टेट जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) आतंकी मॉड्यूल से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। यह सभी आरोपी आतंकियों को पनाह देने के साथ ही उन्हें आने-जाने की सुविधा मुहैया करवा रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शाहनवाज अहमद वानी, नासिर अहमद वानी, बिलाल अहमद खान ,इरफान अहमद पठान और अली मोहम्मद भट्‌ट के तौर पर की गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना