सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी का VIDEO:कश्मीर के शोपियां में 3 आतंकी ढेर, एनकाउंटर के बाद लोगों ने सेना पर पत्थर बरसाए

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिस वैन में कुछ सुरक्षाकर्मी सवार हैं। उनके हाथ में रायफल है। स्थानीय लोग सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं। कुछ जवान दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ वैन की आड़ में पत्थरबाजी से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

इस घटना के बीच एक सुरक्षाकर्मी रायफल ऊपर उठाकर हवा में फायरिंग करता भी नजर आ रहा है। यह सुरक्षाकर्मी एक बार वीडियो बनाने वाले शख्स की तरफ निशाना लगाने का इशारा करता है, हालांकि वह फायर नहीं करता है। वीडियो में पत्थरबाजी के बीच सुरक्षाबलों के जवान संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

3 आतंकियों के छिपे होने की मिली थी जानकारी
बुधवार को साउथ कश्मीर के शोपियां में 3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सुरक्षाबलों की मिली थी। इसके बाद जॉइंट ऑपरेशन लॉन्च किया गया। 8 दिसंबर की सुबह से लेकर शाम तक चले ऑपरेशन के बाद सेना ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

एके 47 और पिस्टल बरामद
मारे गए आतंकियों में चोलेंड, शोपियां का रहने वाला आमिर मंजूर, रेडवानी कुलगाम का हसीब अहमद, कापरेन शोपियां का रईस अहमद शामिल हैं। पुलिस ने आतंकियों के पास से 1 एके 47 और 2 पिस्टल बरामद की हैं। तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा/TRF आतंकी गुट के बताए जा रहे हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर तीनों आतंकियों के मारे जाने की जानकारी भी दी है।