जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला:पंपोर में आतंकी हमले में CRPF के 2 जवान शहीद, 3 जख्मी; हमलावर लश्कर का आतंकी सुरक्षाबलों पर पहले भी 2 बार फायरिंग कर चुका

श्रीनगरएक वर्ष पहले
हमला करने वाले आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने पंपोर बायपास पर नाकेबंदी की थी। आतंकियों की पहचान हो गई है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। हमले में CRPF के 5 जवान घायल हो गए। इनमें से 2 ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाकी 3 जवानों का इलाज चल रहा है। हमला दोपहर करीब 12.50 बजे पंपोर बायपास पर हुआ। सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की जॉइंट पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी।

पिछले हफ्ते पुलवामा में 2 आतंकी मारे गए थे
पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में 27 सितंबर को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए थे। आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

अगस्त में आतंकी हमले में 4 जवान शहीद हुए थे
पिछले कुछ महीनों से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर आतंकी हमले तेज हो गए हैं। 16 अगस्त को बारामूला के करीरी पट्टन इलाके में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों ने भी 2 आतंकी मार गिराए थे। इससे पहले 14 अगस्त को कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। 12 अगस्त को बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।

खबरें और भी हैं...