• Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Encounter; 7 Terrorists Killed By Security Force In Kupwara, Kulgam, And Pulwama

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में 7 आतंकी ढेर:आज तड़के भी 3 दहशतगर्दों को मारा गया; इस साल 114 आतंकियों का सफाया

5 महीने पहले

जम्मू-कश्मीर में सोमवार तड़के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इनमें से दो को कुपवाड़ा में और एक को पुलवामा जिले में हुए एनकाउंटर में मारा गया है। पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई। सेना ने इनमें 7 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम जिले में हुए एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए थे।

इस खबर को आगे पढ़ने से पहले नीचे दिए गए पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दें....

पुलवामा में तलाशी के दौरान आतंकी की फायरिंग
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा के चटपोरा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकी ने फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, उन्होंने कहा कि अभियान जारी है।

कुपवाड़ा और कुलगाम में 6 आतंकी ढेर
कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि आज सुबह दो और आतंकियों को मार दिया गया। इसमें एक पाकिस्तानी और एक लोकल आतंकवादी शामिल है। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन आतंकी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के बाद शुरू किया है, जिसे हाल ही में सेना ने गिरफ्तार किया था।

कुलगाम में मारा गया पाकिस्तानी आतंकी
कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम के दमहाल हांजी पोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू चल रही है। यहां भी 2 आतंकियों को मारा गया है। इसमें भी एक आतंकी पाकिस्तानी था।

इस साल अब तक 114 आतंकियों को मार गिराया
सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है। इस साल अब तक 32 विदेशी समेत 114 आतंकियों को मारा गया है। पिछले दिनों अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को ढेर किया था।

16 दिन में लिया टीचर की हत्या का बदला:एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, एक ने स्कूल में घुसकर कश्मीरी हिंदू टीचर को मारी थी गोली

कश्मीर में हिंदू टीचर की टारगेटेड हत्या:स्कूल में कई मुस्लिम टीचर्स भी थे, लेकिन आतंकियों की बंदूक के निशाने पर रजनी ही थीं

कश्मीर में पुलिस अफसर की हत्या:सब इंस्पेक्टर का गोलियों से छलनी हुआ शव मिला; खेत में काम करते समय आतंकियों ने बनाया निशाना

13 दिन में लिया बैंक मैनेजर की हत्या का बदला:लश्कर-ए-तैयबा से कनेक्शन, कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मारा