पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jammu & Kashmir: Two Unidentified Terrorists Killed In An Encounter With Security Forces At Tiken Area Of Pulwama. Operations Still Underway

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कश्मीर में एनकाउंटर:सुरक्षाबलों ने पुलवामा में अल बद्र के तीन आतंकी मार गिराए; बडगाम में जैश का एक आतंकवादी अरेस्ट

श्रीनगर5 महीने पहले
सुरक्षाबलों को पुलवामा के टिकेन इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद तलाश शुरू की गई। - Dainik Bhaskar
सुरक्षाबलों को पुलवामा के टिकेन इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद तलाश शुरू की गई।

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के टिकेन इलाके में बुधवार तड़के सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए। बताया जा रहा है कि इनका संबंध अल बद्र आतंकी संगठन से था। यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की थी, तभी उन पर फायरिंग की गई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं, शाम को पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी तारिक अहमद को चेकिंग के दौरान अरेस्ट कर लिया। उसे बडगाम के एक नाके पर पकड़ा गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, तारिक से एक पिस्टल और दूसरे हथियार बरामद किए गए हैं।

बारामूला में ग्रेनेड अटैक, तीन जख्मी

इस बीच बारामूला जिले के सिंहपोरा पट्‌टन में कुछ अज्ञात लोगों की ओर से किए गए ग्रेनेड अटैक में तीन आम नागरिक जख्मी हुए हैं। उन्हें पट्‌टन के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में इस साल अलग-अलग मुठभेड़ों में करीब 200 आतंकी मारे गए हें।

रविवार को श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर हुआ था हमला

श्रीनगर के हवल चौक इलाके में रविवार को आतंकियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाया। इस हमले में एक जवान और एक नागरिक घायल हो गया था। इससे पहले 26 नवंबर में श्रीनगर के HMT इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए। यह हमला मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर किया गया था।

दो दिन पहले दिल्ली में आतंकियों से जुड़े 5 आरोपी पकड़े गए थे

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को आतंकी संगठनों से जुड़े 5 लोगों को पकड़ा था। इनमें दो पंजाब के और तीन कश्मीर के हैं। इनके नाम शब्बीर अहम, अयूब पठान, रियाज राठर, गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह हैं। शकरपुर इलाके में इन्हें एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया। गुरजीत और सुखदीप गैंगस्टर हैं और पंजाब के शौर्य चक्र विजेता एक्टिविस्ट बलविंदर की हत्या में शामिल थे। बाकी तीनों हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें