पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jammu Kashmir Encounter Security Forces Terrorist Killed News And Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़गाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार को सीआरपीएफ, सेना और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए थे
  • 21 मार्च को जैश के आतंकी सज्जाद खान को लालकिला इलाके से गिरफ्तार किया था

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों ने मार गिराया। मुठभेड़ बड़गाम के सुतसू गांव में हुई। इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के और छिपे होने की आशंका है। गुरुवार को अनंतनाग से हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी रमीज अहमद डार को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को ही शोपियां में सीआरपीएफ, सेना और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में भी चार आतंकियों मार गिराए गए थे।


पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड का साथी गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 21 मार्च को जैश के आतंकी सज्जाद खान को लालकिला इलाके से गिरफ्तार किया था। वह 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद से फरार था। सज्जाद सीआरपीएफ पर हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर खान का करीबी है। हमले से 10 दिन पहले उसी ने एक कार खरीदी थी, जिसमें विस्फोटक रखकर धमाका किया गया। पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने मुदस्सिर को मार गिराया था। दोनों फिदायीन आदिल अहमद डार के संपर्क में थे।

 

पुलवामा हमले के बाद आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज
14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद मोदी सरकार ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सुरक्षाबलों को पूरी छूट दी थी। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश के कई ठिकाने तबाह किए थे। इस दौरान 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की बात कही गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें