• Hindi News
  • National
  • Rajouri Encounter: Two army personnel killed in gunfight with Terrorists in Jammu and Kashmir

कश्मीर / राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों से मुठभेड़, 2 जवान शहीद

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया- घाटी में अभी 250 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया- घाटी में अभी 250 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं।
X
डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया- घाटी में अभी 250 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं।डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया- घाटी में अभी 250 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं।

  • रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया- सेना को मंगलवार शाम इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी
  • ‘घुसपैठिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे’

दैनिक भास्कर

Jan 01, 2020, 04:00 PM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि सेना को मंगलवार शाम इस इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।


सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंदर आनंद ने कहा, “नौशेरा सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान हमारे दो जवान शहीद हो गए।” जानकारी के मुताबिक, आतंकी खारी थरयाट जंगल में छिपे थे। वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

2019 में 160 आतंकी मारे गए और 102 पकड़े गए: डीजीपी

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मंगलवार को बताया था कि, 2019 में 160 आतंकी मारे गए और 102 पकड़े गए। हालांकि, अभी भी घाटी में 250 से ज्यादा आतंकी सक्रिय हैं। उन्होंने बताया कि, आतंक का रास्ता अपनाने वाले युवाओं की संख्या घटी है। 2018 में जहां 218 स्थानीय युवाओं ने बंदूक थामी थी तो वहीं 2019 में यह संख्या घटकर 139 रह गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना