• Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Kupwara Encounter Updates; Pakistani Terrorists Killed By Security Forces

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ ऑपरेशन:कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे लश्कर के 3 आतंकी ढेर, 24 घंटे में 6 आतंकियों का एनकाउंटर

श्रीनगर4 महीने पहले

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। इस दौरान हुए ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, हमें कुपवाड़ा के जुमागुंड गांव में आतंकियों के घुसपैठ के बारे में इनपुट मिली, जिसके बाद सेना और पुलिस ने ऑपरेशन को अंजाम दिया।

IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकी पाकिस्तानी हैं। एनकाउंटर वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं। इससे पहले बुधवार को जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया था। सुरक्षाबलों ने इस साल कुल 26 पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है। इनमें 14 आतंकी जैश और 12 आतंकी लश्कर से जुड़े थे।

आगे बढ़ने से पहले नीचे दिए पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं...

लश्कर के आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस की हत्या की थी

टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट। (फाइल फोटो)
टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट। (फाइल फोटो)

बता दें कि बुधवार को लश्कर के आतंकियों ने एक टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी। अमरीन ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने गाने अपलोड किए थे। फायरिंग में अमरीन के 10 साल के भतीजे के हाथ में गोली लगी थी। पूरी खबर यहां पढ़ें...

इससे पहले मंगलवार को द रेजिस्टेंस फोर्स (TRF) के आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकी हमले में कादरी की 9 साल की बेटी भी गोली लगने से जख्मी हुई थी।

5 आतंकियों की गिरफ्तारी
सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने बताया था कि उसने लश्‍कर-ए-तैयबा से जुड़े 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इसमें से 3 बारामूला में पिछले महीने सरपंच की हत्‍या में कथित तौर पर शामिल थे।