• Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Mass Suicide; Six Family Member Found Dead At Home In Sidhra

जम्मू के सिधरा में 6 लोगों की संदिग्ध मौत:सामूहिक आत्महत्या की आशंका, जांच के लिए जम्मू पुलिस ने बनाई SIT

एक महीने पहले
सिधरा के इन्हीं दो घरों से लाशें बरामद हुई हैं। - Dainik Bhaskar
सिधरा के इन्हीं दो घरों से लाशें बरामद हुई हैं।

जम्मू के सिधरा इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि मरने वालों में 4 पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी लोगों ने जहर खाया है। गोलियों के निशान नहीं मिले हैं। हालांकि, अभी पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी। सभी शवों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है।

दो घरों में मिलीं 6 लाशें
मरने वालों में पांच मरमत डोडा और एक श्रीनगर के बरजुल्ला इलाके का रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप में हुई है। लाशें दो घरों से बरामद हुई हैं।

जम्मू पुलिस ने बनाई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम
मामले की जांच के लिए संजय शर्मा (SP ग्रामीण), प्रदीप कुमार (SDPO नगरोटा), इंस्पेक्टर विश्व प्रताप (SHO नगरोटा) और SI माजिद हुसैन (IC पीपी सिधरा) के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया है। पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

पुलिस को फोन पर मिली मौत की खबर
जांच अधिकारियों ने बताया कि रात 9:45 पर किसी ने फोन पर यह सूचना दी कि एक घर में कुछ लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद 10 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। रात करीब 1 बजे डेड बॉडीज को पोस्टमॉर्टम लिए भेजा गया।