• Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Police Officer Suicide By Shooting Himself In Court | Kashmir News

जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड:कोर्ट कॉम्प्लेक्स में SPO ने सर्विस राइफल से मारी गोली, मौके पर हो गई मौत

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के डोडा में सोमवार को एक पुलिसकर्मी ने कोर्ट कॉम्प्लेक्स में खुद की सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मृतक की पहचान गुरमेश सिंह के रूप में हुई है, वे जम्मू-कश्मीर पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) थे। गुरमेश डोडा सत्र अदालत में सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात थे।

आत्महत्या की वजह पता नहीं
अदालत में तैनात अन्य सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि उन्होंने गोली की आवाज सुनी थी। इस पर वे दौड़कर मौके पर पहुंचे तो गुरमेश खून से लथपथ पडे़ थे। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि गुरमेश ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। परिवार को उनकी मौत की जानकारी दे दी गई है।

अधिकारियों ने बताया कि गुरमेश के सीने में गोली लगी है, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। शुरूआती जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। मौत की असल वजह जांच में सामने आ जाएगी।

अनंतनाग में BSF जवान ने की थी आत्महत्या
इससे पहले 5 अगस्त 2022 को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के कॉन्स्टेबल ने कैंप में गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। सेना के अधिकारियों के मुताबिक BSF जवान एन हजारिका (43) ने सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। साथियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वह एन हजारिका एक स्कूल में तैनात था। मृतक बीएसएफ की 108वीं बटालियन की एफ कंपनी में तैनात था। वह असम का जोरहाट जिले का निवासी थी।

खबरें और भी हैं...