पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Shopian Encounter Update; Police And Security Forces Carrying Out Operation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कश्मीर के सोपोर में एनकाउंटर:सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए, इनमें से एक 2 पार्षदों की हत्या में शामिल था

श्रीनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एनकाउंटर को CRPF और 22 राष्ट्रीय राइफल की संयुक्त टीमों ने अंजाम दिया। - Dainik Bhaskar
एनकाउंटर को CRPF और 22 राष्ट्रीय राइफल की संयुक्त टीमों ने अंजाम दिया।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। एनकाउंटर बारामूला के सोपोर में नाथीपोरा इलाके में मंगलवार दोपहर शुरू हुआ। एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों की टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। मारे गए आतंकियों में से एक पिछले महीने हुई 2 पार्षदों की हत्या में भी शामिल था।

जानकारी के मुताबिक, एनकाउंटर को CRPF और 22 राष्ट्रीय राइफल की संयुक्त टीमों ने अंजाम दिया। सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फोर्स के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए आतंकियों को घेर लिया और मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी लश्कर के थे। इनमें एक वसीम अहमद लोन सोपोर का रहने वाला था। दूसरा विदेशी आतंकवादी हमास उर्फ असरार उर्फ सरिया उत्तरी कश्मीर में मार्च 2018 से एक्टिव था।

एनकाउंटर के दौरान इलाके को घेरते सुरक्षाबल के जवान।
एनकाउंटर के दौरान इलाके को घेरते सुरक्षाबल के जवान।
जंगल के रास्ते एनकाउंटर वाली जगह पर पहुंचते जवान।
जंगल के रास्ते एनकाउंटर वाली जगह पर पहुंचते जवान।

20 दिन पहले मारे गए थे 3 आतंकी
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच करीब 20 दिन पहले एनकाउंटर में 3 आतंकी मारे गए थे। हादीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें