जेट एयरवेज / जयपुर-मुंबई फ्लाइट में एयर प्रेशर कंट्रोल करना भूला क्रू, एक यात्री ने 30 लाख रु. मुआवजा मांगा



यात्रियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें विमान में मौजूद आक्सीजन मास्क लगाए गए। यात्रियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें विमान में मौजूद आक्सीजन मास्क लगाए गए।
उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान को मुंबई वापस ले आया गया। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान को मुंबई वापस ले आया गया।
मुंबई एयरपोर्ट पर ही यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर ही यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया।
जेट एयरवेज का कहना है कि आरोपी क्रू मेंबर्स को डयूटी से हटा लिया गया है। जेट एयरवेज का कहना है कि आरोपी क्रू मेंबर्स को डयूटी से हटा लिया गया है।
एक्सपर्ट का कहना है कि यात्री चाहें तो एयरलाइंस से मुआवजे की मांग कर सकते हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि यात्री चाहें तो एयरलाइंस से मुआवजे की मांग कर सकते हैं।
विमान में एयरप्रेशर का कम होना जानलेवा भी हो सकता है। विमान में एयरप्रेशर का कम होना जानलेवा भी हो सकता है।
X
यात्रियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें विमान में मौजूद आक्सीजन मास्क लगाए गए।यात्रियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें विमान में मौजूद आक्सीजन मास्क लगाए गए।
उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान को मुंबई वापस ले आया गया।उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान को मुंबई वापस ले आया गया।
मुंबई एयरपोर्ट पर ही यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया।मुंबई एयरपोर्ट पर ही यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया।
जेट एयरवेज का कहना है कि आरोपी क्रू मेंबर्स को डयूटी से हटा लिया गया है।जेट एयरवेज का कहना है कि आरोपी क्रू मेंबर्स को डयूटी से हटा लिया गया है।
एक्सपर्ट का कहना है कि यात्री चाहें तो एयरलाइंस से मुआवजे की मांग कर सकते हैं।एक्सपर्ट का कहना है कि यात्री चाहें तो एयरलाइंस से मुआवजे की मांग कर सकते हैं।
विमान में एयरप्रेशर का कम होना जानलेवा भी हो सकता है।विमान में एयरप्रेशर का कम होना जानलेवा भी हो सकता है।

  • एक यात्री ने कहा- क्रू ने प्लेन के वापस लौटने की घोषणा की, समस्या के बारे में नहीं बताया 
  • एयरलाइन ने क्रू को हटाया, मांगी माफी

Dainik Bhaskar

Sep 20, 2018, 10:20 PM IST

मुंबई. जयपुर जा रहे जेट एयरवेज के विमान में गुरुवार सुबह करीब 30 यात्रियों ने नाक-कान से खून बहने और सिरदर्द की शिकायत की। ऐसा केबिन का एयरप्रेशर कम होने की वजह से हुआ। इसके बाद विमान को वापस मुंबई लाया गया। पांच यात्रियों का इलाज किया जा रहा है। इनमें से एक यात्री ने 30 लाख रुपए के मुआवजे की मांग की है। यात्री ने प्लेन के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी भी दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना