पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • JP Nadda Kailash Vijayvargiya Convoys Attacked In West Bengal | Governor Jagdeep Dhankhar On Mamata Banerjee TMC Supporters

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंगाल में भाजपा नेताओं पर हमले:ममता से बोले राज्यपाल धनखड़- आग से मत खेलो, यह बहस छोड़नी होगी कि कौन भीतरी और कौन बाहरी

4 महीने पहले

पश्चिम बंगाल में बड़ी उठापटक के संकेत मिल रहे हैं। भाजपा नेताओं पर हमले के एक दिन बाद शुक्रवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ मीडिया के सामने आए और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तौर-तरीकों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राज्य के बेहद खराब हालात पर वे केंद्र सरकार को अपनी रिपोर्ट भेज चुके हैं। मुख्यमंत्री आग से न खेलें।

'मुख्यमंत्री को संविधान मानना चाहिए'
राज्यपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को यह बहस छोड़नी होगी कि कौन भीतरी और कौन बाहरी है। जो हुआ, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह लोकतंत्र पर कलंक है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संविधान मानना चाहिए। वे अपनी जिम्मेदारियों से नहीं हट सकतीं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

नड्डा के काफिल पर पथराव हुआ था
बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को तृणमूल (TMC) समर्थकों ने पथराव कर दिया था। इसी के बाद राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उधर, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के DGP और मुख्य सचिव को 14 दिसंबर को तलब किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें