गुजरात / जज ने रिमांड मंजूर की तो कठघरे में खड़ा आरोपी तीसरी मंजिल से कूदा, टीन शेड पर गिरने से बची जान



टिन शेड पर बैठा आरोपी राकेश दामू महाले। टिन शेड पर बैठा आरोपी राकेश दामू महाले।
The police immediately detained him and admitted him to New Civil Hospital
X
टिन शेड पर बैठा आरोपी राकेश दामू महाले।टिन शेड पर बैठा आरोपी राकेश दामू महाले।
The police immediately detained him and admitted him to New Civil Hospital

  • सकते में पुलिसकर्मी, वकीलों में अफरातफरी, पैर में फ्रेक्चर हुआ आरोपी अस्पताल भेजा गया
  • स्पा में घुस कर संचालक और स्टाफ के साथ मारपीट की थी, हत्या का प्रयास भी किया

Dainik Bhaskar

Aug 25, 2019, 09:43 AM IST

सूरत. शुक्रवार शाम करीब चार बजे पुलिस ने तीसरी मंजिल पर स्थित कोर्ट रूम में आरोपी राकेश को पेश किया। आरोपी जज के सामने कटघरे में ही खड़ा था। जज ने जैसे उसका दो दिन का रिमांड मंजूर किया, आरोपी दौड़कर गया और खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। उसके कूदने से पुलिस कर्मी सकते में आ गए। टिन शेड के नीचे बैठे वकीलों व अन्य लोगों में अफरातफरी मच गई। शेड के नीचे पुलिस और अन्य लोग जमा हो गए। आरोपी को टिन शेड से नीचे उतारा गया। नीचे कूदने की वजह से उसके पैर में फ्रेक्चर हुआ और घायल हो गया। पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में लिया और उपचार के लिए न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 
हत्या का प्रयास करने का है आरोप 
पुलिस के मुताबिक, हत्या की कोशिश में आरोपी राकेश दामू महाले (24 वर्ष) को उमरा पुलिस ने शुक्रवार को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया था। पांडेसरा स्थित इंदिरा नगर निवासी आरोपी राकेश दामू तीन महीने पहले वेसू में स्थित एक स्पा में घुस गया था। वहां उसने संचालक और स्टाफ के साथ मारपीट की थी। हत्या का प्रयास भी किया था। उसके खिलाफ उमरा पुलिस थाने में मारपीट और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कराया गया था। उमरा पुलिस ने हत्या की कोशिश के अपराध में 22 अगस्त की शाम को उसे गिरफ्तार किया था। 

 

पैर में फ्रैक्चर के साथ चोटें आईं 
प्रत्यक्षदर्शी राजू काका ने बताया, मैं नीचे कुर्सी पर बैठा तब अचानक पीछे की तरफ से गिरने की आवाज आई। मैं वहां दौड़कर गया तो देखा एक युवक टिन शेड पर बैठा हुआ है। लोगों में अफरातफरी मच गई थी। लोगों ने कहा कि वह ऊपर से कूदा है। उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ था और छोटी-मोटी चोटें भी आई थीं। पुलिस उसे अपनी ही गाड़ी में डालकर सिविल अस्पताल ले गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना