--Advertisement--

लोकसभा चुनाव / कमल हासन ने कहा- कांग्रेस द्रमुक से गठबंधन तोड़ दे तो हम हाथ मिलाने को तैयार



जून में कमल हासन ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। जून में कमल हासन ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी।
X
जून में कमल हासन ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी।जून में कमल हासन ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी।

  • कमल ने कहा- मेरी पार्टी का मकसद भ्रष्टाचार से लड़ना
  • उन्होंने कहा-  द्रमुक और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक दोनों भ्रष्टाचार से लिप्त पार्टियां

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:21 PM IST

चेन्नई. अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कहा कि अगर कांग्रेस द्रमुक से गठबंधन तोड़ देती है तो वे 2019 लोकसभा चुनाव में उससे हाथ मिलने को तैयार हैं। कमल हसन ने इसी साल फरवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) का गठन किया है। वे लगातार राज्य और केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

कांग्रेस और हमारा गठबंधन जनता के लिए फायदेमंद होगा

  1. एक टीवी चैनल को शुक्रवार को दिए इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा, "कांग्रेस के साथ एमएनएम का गठबंधन राज्य के लोगों के लिए काफी फायदेमंद होगा। लेकिन इसके लिए कांग्रेस को द्रमुक से गठबंधन तोड़ना होगा।

  2. यह पहला मौका नहीं है जब हासन ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के संकेत दिए हों। इससे पहले उन्होंन जून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी। इस दौरान तमिलनाडु की राजनीतिक घटनाओं पर चर्चा भी हुई थी।

  3. कमल ने द्रमुक से गठबंधन को लेकर कहा- एमएनएम का मकसद भ्रष्टाचार से लड़ना है। मैं ऐसी किसी भी पार्टी के साथ हाथ नहीं मिलाना चाहता जो दागी हों। द्रमुक और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक दोनों भ्रष्टाचार से लिप्त पार्टियां हैं।

  4. अभिनेता ने पहली बार द्रमुक का खुलकर विरोध किया। इससे पहले कावेरी मुद्दे पर कमल द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में द्रमुक और उनकी सहयोगी पार्टियों ने हिस्सा नहीं लिया था। कमल ने इसी साल ऐलान किया था कि वे राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..