हाथी ने महिला को मारा, लोगों ने MLA को पीटा:मृतक के परिवार से मिलने गए थे BJP विधायक कुमारस्वामी

चिक्कमंगलुरु3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कर्नाटक के मुदिगेरे से विधायक एमपी कुमारस्वामी की तरफ से कोई जवाब न मिलने के बाद ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar
कर्नाटक के मुदिगेरे से विधायक एमपी कुमारस्वामी की तरफ से कोई जवाब न मिलने के बाद ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया।

चिक्कमंगलुरु के हल्लेमने गांव के लोगों ने मुदिगेरे से BJP विधायक को पीट दिया। विधायक एमपी कुमारस्वामी हाथी के हमले में मरने वाली महिला के परिवार से मिलने गए थे।ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विधायक ने हाथियों के हमले रोकने के बारे में कोई जवाब नहीं दिया था। इसके बाद उनका गुस्सा भड़क गया और उन्होंने विधायक के कपड़े फाड़ दिए।

सिक्योरिटी ने बचाया, भीड़ ने गाड़ी तोड़ी

कुंधूर की रहने वाली 45 साल की महिला शोभा सड़क किनारे बने गार्डन में घास काटने गई थी, तभी हाथी ने उसे मार डाला।​​​ यह घटना उनके इदुवली बागान में हुई। इसके बाद गांव वालों ने प्रशासन का विरोध करना शुरू कर दिया। इन्हीं लोगों से बात करने गए विधायक कुमार स्वामी को भीड़ ने घेर लिया था।

सिक्योरिटी ने उन्हें वहां से निकालकर गाड़ी तक पहुंचाया। वे गाड़ी में बैठ तो गए लेकिन लोगों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़-फोड़ कर दी। कुमारस्वामी जैसे-तैसे बचकर निकले।

विधायक का आरोप- साजिश रची गई थी
कुमारस्वामी ने कहा कि, "कुछ लोगों ने जानबूझकर ग्रुप बनाए और मुझे मारने की साजिश रची। उन्होंने अफवाह फैला दी कि हाथी मेरा है। वहां 10 पुलिसकर्मी थे लेकिन उन्होंने मुझे वहां से जाने के लिए कहा। मैं जाना नहीं चाहता है, बल्कि वहां रुककर लोगों की समस्याएं सुनना चाहता था।"

तीन महीने में तीसरी घटना
पिछले तीन माह में यह तीसरी घटना है। दो महीने पहले पास हरगोडु में आनंद देवाडिगा नाम के फॉरेस्ट रेंजर की मौत हो गई थी। उसके बाद उरुबागे गांव के जंगल में अर्जुन की मौत हो गई थी। अब शोभा शिकार हो गई। इसके बाद लोगों ने वन विभाग पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया।

कर्नाटक से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें...

गुंबद वाले बस स्टॉप को BJP सांसद ने मस्जिद कहा

कर्नाटक BJP सांसद प्रताप सिम्हा के एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने मैसूर के एक बस स्टॉप को बुलडोजर से गिराने की चेतावनी दी है। दरअसल यह बस स्टॉप मैसूर-ऊटी रोड पर बना है। इसकी छत पर तीन गुंबद बने हुए हैं, जिससे यह दूर से किसी मस्जिद की तरह नजर आता है। पढ़ें पूरी खबर...

कर्नाटक में भाजपा के मंत्री ने महिला को मारा थप्पड़

कर्नाटक के हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना का एक महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। ये वाकया तब हुआ जब मंत्री लोगों को लैंड टाइटल्स (जमीन के पेपर) देने के लिए पहुंचे थे। तभी एक महिला मंत्री के पास पहुंच गई। मंत्री ने बात सुनी और महिला को थप्पड़ जड़ दिया। पढ़ें पूरी खबर...