• Hindi News
  • National
  • Karnataka JDS MLA Srinivas VIDEO | Slaps ITI College Principal In Public

MLA के गुस्से का VIDEO:कर्नाटक के JDS विधायक कॉलेज का उद्घाटन करने गए थे, हिसाब नहीं बता पाने पर प्रिंसिपल को थप्पड़ मारा

12 दिन पहले

कर्नाटक में JDS विधायक एम. श्रीनिवास के आपा खोने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। श्रीनिवास सोमवार को नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार आईटीआई कॉलेज की नई इमारत का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल नागानंद से कंप्यूटर लैब के डेवलपमेंट के बारे में पूछताछ की, लेकिन वे इसकी सही जानकारी नहीं दे पाए। इससे नाराज विधायक ने प्रिंसिपल को थप्पड़ मार दिया।

विधायक के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगों इस पर नाराजगी जताई है। कई यूजर्स ने प्रिंसिपल को पुलिस में रिपोर्ट करने की सलाह दी, तो कई ने इसे विधायक की गुंडागर्दी बताकर उन पर कार्रवाई की मांग की।

वहीं इस घटना पर कर्मचारी संघ ने इमरजेंसी बैठक बुलाई और कहा कि मामले में विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

JDS विधायक राम्या के कांग्रेस की तरफ से चुनाव में खड़े होने पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी जाति तक का पता नहीं है।
JDS विधायक राम्या के कांग्रेस की तरफ से चुनाव में खड़े होने पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी जाति तक का पता नहीं है।

2013 में की थी अभिनेत्री राम्या पर विवादित टिप्पणी
एम. श्रीनिवास अपने बयानों से पहले भी विवाद खड़ा कर चुके हैं। उन्होंने 2013 के लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस कैंडिडेट राम्या पर विवादित टिप्पणी की थी। तब श्रीनिवास ने कहा था कि राम्या ये तक नहीं जानतीं कि वो कहां की हैं। उन्हें अपनी जाति तक का नाम नहीं पता है। वो मांड्या और यहां के लोगों को क्या समझ पाएगीं, जो खुद अपने बारे में नहीं जानतीं।