• Hindi News
  • National
  • Karnataka School Coronavirus Cases Update; 32 Students Test Positive At Jawahar Navodaya Vidyalaya

कर्नाटक के स्कूल में कोरोना का कहर:कोडागु जिले के नवोदय स्कूल में 32 स्टूडेंट संक्रमित, सभी 270 बच्चों का कोविड-19 टेस्ट हुआ

एक महीने पहले

कर्नाटक के कोडागु जिले के जवाहर नवोदय स्कूल में 32 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें 10 छात्र तो 22 छात्राएं हैं। संक्रमण की चपेट में आने वाले सभी स्टूडेंट 9वीं से 12वीं कक्षा के बीच के हैं। स्कूल कोडागु के मडीकेरी में है।

इनमें से 10 स्टूडेंट्स में संक्रमण के लक्षण नजर आए, जबकि 22 में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखे। इनके अलावा स्कूल का एक इम्प्लॉई भी कोरोना इन्फेक्टेड हुआ है।

किसी की हालत गंभीर नहीं
संक्रमित स्टूडेंट्स का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। इतनी बड़ी तादाद में कोरोना मरीजों के मिलने के बाद स्कूल के सभी 270 स्टूडेंट्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया है। स्कूल के प्रिंसिपल पंकजाशन ने मीडिया को बताया कि संक्रमित होने वाले स्टूडेंट्स में से किसी की भी हालत गंभीर नहीं है और सभी धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। पूरे स्कूल कैंपस को सैनिटाइज भी कर दिया गया है।

तस्वीर कोडागु जिले के नवोदय स्कूल की है, जिसमें 32 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।
तस्वीर कोडागु जिले के नवोदय स्कूल की है, जिसमें 32 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

कलेक्टर ने लिया हालात का जायजा
स्कूल मैनेजमेंट के मुताबिक संक्रमण फैलने के कारण स्कूल का कामकाज प्रभावित तो हुआ है, लेकिन छात्र और शिक्षकों के बीच बातचीत जारी है। गुरुवार को जिला कलेक्टर, जिला चिकित्सा अधिकारी सहित दूसरे अधिकारियों ने स्कूल का निरीक्षण किया।

देशभर में कोरोना ने 4.56 लाख लोगों की जान ली
देशभर में अब तक कोरोना के 3.42 करोड़ से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। 3.36 करोड़ लोग रिकवर हो चुके हैं, जबकि 4.56 लाख लोगों की मौत हो गई है। बुधवार को देशभर में 16,351 लोग संक्रमित मिले जबकि 16,351 रिकवर हुए और 734 ने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...