--Advertisement--

केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने पर खुलासा, आरोपी ने बताया, किसने फिंकवाई थी मिर्ची पाउडर, लेकिन केजरीवाल के लिए खड़ी हो गई मुसीबत

आरोपी ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे सचिवालय में घुसने में मदद की थी।

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 05:07 PM IST
CM arvind kejriwal chilli powder attacker who now claims conspiracy

नेशनल डेस्क. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने के मामले में नया खुलासा हुआ है। मिर्ची फेंकने के आरोपी अनिल कुमार शर्मा ने बयान दिया कि आप नेताओं ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फिंकवाया था। इसके लिए बकायदा उसे पहले सीएम आवास बुलाया गया था। बता दें कि 20 नवंबर को दिल्ली सचिवालय में अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंका गया था, जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे लेकिन उनका चश्मा गिर गया था। पुलिस ने तुरन्त आरोपी को अरेस्ट कर लिया था।

सचिवालय में घुसमें में की गई थी मदद : आरोपी ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे सचिवालय में घुसने में मदद की थी। इस बयान के बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मलहोत्रा ने कहा कि इस बात की जांच की जानी चाहिए कि सचिवालय की सुरक्षा में कही चूक की गुंजाइश तो नहीं है। अब आरोपी को 19 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अनिल को बनाया गया मोहरा : आरोपी के वकील ने कोर्ट को बताया कि उनके क्लाइंट को मोहरा बनाया गया है। 20 नवंबर को सीएम केजरीवाल के आवास पर कुछ लोगों ने उसे बुलाया और पब्लिसिटी स्टंट के लिए केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंकने के लिए कहा गया।

X
CM arvind kejriwal chilli powder attacker who now claims conspiracy
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..