वृंदावन में इस तरह घूम रहे हैं लालू के बेटे तेजप्रताप, कहा- तलाक पर समर्थन नहीं मिला तो घर नहीं लौटूंगा / वृंदावन में इस तरह घूम रहे हैं लालू के बेटे तेजप्रताप, कहा- तलाक पर समर्थन नहीं मिला तो घर नहीं लौटूंगा

छोटे भाई तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई, साथ में कही ये बड़ी बात

dainikbhaskar.com

Nov 09, 2018, 06:06 PM IST
Lalus eldest son, tej Pratap, seen in Vrindavan

नेशनल डेस्क/मथुरा: पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने की अर्जी के बाद चर्चा में आए लालू यादव के बेटे तेज प्रताप गुरुवार को वृंदावन के चैतन्य विहार में नजर आए। हालांकि, मीडिया को देखते ही वह अपने साथियों के साथ गाड़ी में बैठकर निकल गए। उन्होंने पटना के एक न्यूज चैनल से फोन पर हुई बातचीत में कहा- अगर परिवार ने तलाक लेने की मांग पर उनका समर्थन नहीं किया, तो वे घर नहीं लौटेंगे। तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन कहा कि वे दिल्ली में होने वाले समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। तेजस्वी दिल्ली में अपनी बहनों से मिलने के लिए गए हुए हैं।

लालू से रांची में मिलने के बाद गायब हुए थे तेज प्रताप
पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स में गए थे। बताया जा रहा है कि लालू ने उन्हें ऐश्वर्या के साथ सामंजस्य बनाने की सलाह दी थी। परिवार के अन्य लोग भी उन्हें यही समझा रहे थे। इससे नाराज होकर दीपावली के पहले तेज प्रताप सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर गायब हो गए थे।

वाराणसी भी गए थे तेज प्रताप
गायब होने के बाद सबसे पहले तेज प्रताप को वाराणसी में देखा गया था। अब वह मथुरा में हैं। शुक्रवार को उन्हें गोवर्धन परिक्रमा करते हुए देखा गया। तेज प्रताप ने यहां अपने साथियों के साथ राधा कुंड में स्नान भी किया। चैतन्य विहार के वृंदा धाम से शुक्रवार दोपहर को तेज प्रताव इनोवा कार में सवार होकर निकले।

X
Lalus eldest son, tej Pratap, seen in Vrindavan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना