• Hindi News
  • National
  • Soumya began typing a reply, Just then, his phone buzzed again and someone tells him plane of your wife has crashed

विमान में चढ़ने के बाद पत्नी ने पति को किया मैसेज, 'फ्लाइट पर चढ़ गई हूं, उतरते ही कॉल करूंगी'

मैसेज मिलने के बाद पति टाइप कर रहा था जवाब, तभी आया एक फोन और बदल गया सबकुछ

dainikbhaskar.com

Mar 12, 2019, 01:16 PM IST
Soumya began typing a reply, Just then, his phone buzzed again and someone tells him plane of your wife has crashed

नेशनल डेस्क. इथियोपिया में रविवार को हुई विमान दुर्घटना में चालक दल के आठ मेंबर समेत 35 देशों के 157 लोगों की मौत हो गई थी। मारे गए लोगों में भारत के पर्यावरण मंत्रालय से जुड़ीं यूएनडीपी की सलाहकार शिखा गर्ग भी शामिल थीं, जो संयुक्त राष्ट्र के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होने के लिए केन्या जा रही थीं। पता चला है कि विमान में सवार होने से पहले उन्होंने अपने पति को एक मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने विमान से उतरते ही कॉल करने की बात लिखी थी। लेकिन मैसेज पहुंचने के तुरंत बाद उनके पति को विमान हादसे की खबर भी मिल गई।

मैसेज मिलते ही आ गई बुरी खबर...

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह 10 बजे अदिस अबाबा से इथियोपाई विमान में सवार होने से पहले शिखा ने अपने पति सौम्य भट्टाचार्य को एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मैं फ्लाइट में बैठ गई हूं और विमान के लैंड करते ही तुम्हें फोन करूंगी।'
- शिखा के मैसेज भेजने के करीब 15 मिनट बाद यानी सुबह सवा 10 बजे उनके हसबैंड को उनका ये मैसेज मिला, मैसेज मिलने के बाद वे इसका जवाब टाइप कर ही रहे थे, कि इसी दौरान एक कॉल आया और उन्हें विमान हादसे की खबर मिल गई।
- कॉल करने वाले शख्स ने सौम्य को बताया कि 'आपकी वाइफ का प्लेन क्रैश हो गया है।' इसके बाद सौम्य की आंखों के सामने अंधेरा छा गया और कुछ देर तक उन्हें कुछ समझ नहीं आया। बता दें कि इस कपल की शादी सिर्फ तीन महीने पहले ही हुई थी।
- कपल की फैमिली के मुताबिक सौम्य भी शिखा के साथ उस ट्रिप पर जाने वाला था, लेकिन आखिरी मिनटों में प्लान बदल जाने की वजह से वो नहीं जा सका। इस दौरान नैरोबी मीटिंग के बाद इन दोनों ने वहां से अफ्रीका की छोटी सी वेकेशन ट्रिप भी प्लान की थी, लेकिन आखिरी मिनट पर सौम्य का जाना कैंसल हो गया।
- सौम्य का जाना कैंसल होने के बाद इस कपल ने शिखा के लौटने के बाद साथ में छुट्टियों पर जाने का प्लान बनाया था और इसके लिए फ्लाइट के टिकट भी बुक करा लिए थे।

पहुंचते ही भाई से की थी बात

- इससे पहले अदीस अबाबा पहुंचते ही शिखा ने अपने छोटे भाई से बात की थी। उन्होंने अपने भाई को अपने सकुशल पहुंचने की खबर देते हुए बताया था कि मीटिंग खत्म होने के बाद वे एकबार फिर उससे बात करेंगी, लेकिन नैरोबी पहुंचने से पहले ही उनका विमान हादसे का शिकार हो गया।
- शिखा के पिता सतीश गर्ग ने बताया कि शिखा रविवार रात दो बजकर 40 मिनट की फ्लाइट से अदीस अबाबा के लिए रवाना हुईं थी। बता दें कि शिखा की शादी 14 दिसंबर 2018 को कोलकाता में रहने वाले सौम्य से हुई थी। सौम्य भी उनके विभाग में ही काम करते हैं।
- शिखा का परिवार दिल्ली का रहने वाला है और उसकी पूरी पढ़ाई दिल्ली में ही हुई थी। शादी के तीन साल पहले से वो सौम्य को जानती थी। ये कपल यूएनडीपी (संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण प्रोग्राम) में साथ काम करता था।
- बता दें कि रविवार को हुए इस विमान हादसे में शिखा गर्ग के अलावा चार अन्य भारतीय यात्रियों की भी मौत हो गई थी। इस दौरान इथियोपियन एयरलाइन्स का बोइंग 737 मैक्स 8 विमान अदीस अबाबा एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही क्रैश हो गया था।

X
Soumya began typing a reply, Just then, his phone buzzed again and someone tells him plane of your wife has crashed
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना