• Hindi News
  • National
  • Lata Mangeshkar discharged from hospital after 28 days, returned home and thanked fans

मुंबई / लता मंगेशकर को 28 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली, घर लौटकर प्रशंसकों को धन्यवाद दिया

लता मंगेशकर को निमोनिया के इलाज के बाद jरविवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। (फाइल फोटो) लता मंगेशकर को निमोनिया के इलाज के बाद jरविवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। (फाइल फोटो)
X
लता मंगेशकर को निमोनिया के इलाज के बाद jरविवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। (फाइल फोटो)लता मंगेशकर को निमोनिया के इलाज के बाद jरविवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई। (फाइल फोटो)

  • लताजी को निमोनिया हुआ था, उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • लताजी ने इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम को ट्विटर पर शुक्रिया कहा

दैनिक भास्कर

Dec 08, 2019, 08:31 PM IST

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर को 28 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद छुट्टी मिल गई है। लताजी (90) ने घर लौटकर इलाज करने वाले डॉक्टरों को शुक्रिया कहा, तो बीमारी के दौरान उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया।

लताजी ने ट्वीट करके कहा, “नमस्कार। पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ, फिर घर जाऊँ। आज मैं घर वापस आ गई हूं। ईश्वर, माई-बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।”

11 नवंबर से अस्पताल में भर्ती थीं लताजी

लताजी को सांस लेने में तकलीफ होने पर 11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले लताजी ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। फिल्मों में 25 हजार से ज्यादा गीत गा चुकीं लता जी को 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना