• Hindi News
  • National
  • Latest News Updates; Two Flights Diverted From Kalaburagi Airport Due To Inclement Weather

केरल हादसे से लिया सबक:कर्नाटक में कलबुर्गी एयरपोर्ट पर खराब मौसम की वजह से दो फ्लाइट्स डाइवर्ट की गईं, एक को हैदराबाद और दूसरी को बेंगलुरु भेजा गया

कलबुर्गीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एयरपोर्ट के डाइरेक्टर ज्ञानेश्वर राव ने बताया कि मौसम को देखते हुए दोनों फ्लाइट्स को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई। - Dainik Bhaskar
एयरपोर्ट के डाइरेक्टर ज्ञानेश्वर राव ने बताया कि मौसम को देखते हुए दोनों फ्लाइट्स को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई।
  • एलाएंस एयर और स्टार एयर की फ्लाइट्स को रविवार सुबह एयरपोर्ट पर लैंड करना था
  • शनिवार को कर्नाटक के नेचुरल डिजास्टर मॉनीटरिंग सेंटर ने बारिश की घोषणा भी की थी

कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट पर रविवार को खराब मौसम की वजह से दो फ्लाइट्स डाइवर्ट की गईं। एयरपोर्ट के डाइरेक्टर ज्ञानेश्वर राव ने बताया कि एलायंस एयर और स्टार एयर की फ्लाइट्स को कलबुर्गी एयरपोर्ट पर लैंड करना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से यह नहीं हो सका।

एलाएंस एयर और स्टार एयर की फ्लाइट्स
राव ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बताया कि रविवार को कलबुर्गी एयरपोर्ट पर पहली फ्लाइट एलायंस एयर की पहुंची थी। 40 मिनट तक इंतजार किया गया कि शायद मौसम सही हो जाए। हालांकि, बाद में इसे हैदराबाद डाइवर्ट कर दिया गया। इसके बाद सुबह 9.45 बजे लैंड होने वाली स्टार एयर की फ्लाइट को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया।

बारिश का अलर्ट भी जारी किया गया था
कर्नाटक के नेचुरल डिजास्टर मॉनीटरिंग सेंटर (केएसएनडीएमसी) ने शनिवार को बारिश की घोषणा भी की थी। राज्य के उत्रर कन्नड, उडुपि और दक्षिण कन्नड, शिवमोगा, चिकमंगलुरु, हसन और कोडगू जिले में भी बारिश की संभावना जताई थी।

खबरें और भी हैं...