संसद हमले की बरसी / नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2019, 08:34 PM IST
संसद परिसर में नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, अमित शाह समेत अन्य नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। संसद परिसर में नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, अमित शाह समेत अन्य नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
संसद पर हुए आतंकी हमले के 18 साल पूरे होने पर राज्यसभा और संसद परिसर में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान सभापति नायडू ने कहा कि यह सदन हमारे सुरक्षाकर्मियों की शहादत को याद करता है। उन्होंने जान की बाजी लगाकर लोकतंत्र के मंदिर की रक्षा की थी। 13 दिसंबर 2001 को हुए हमले में संसद की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मी, दिल्ली पुलिस के 5 जवान, सीआरपीएफ की महिला सिपाही शहीद हो गए थे। इस दौरान एक माली और मीडियाकर्मी की भी जान गई थी।
लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने 13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हमला किया था। लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने 13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हमला किया था।
Leaders including Modi, Sonia pay tribute to the martyrs
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं।
संसद हमले की 18वीं बरसी पर शहीद जवानों को याद किया गया। संसद हमले की 18वीं बरसी पर शहीद जवानों को याद किया गया।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी।
राहुल गांधी ने भी संसद परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी ने भी संसद परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।
Leaders including Modi, Sonia pay tribute to the martyrs
X
संसद परिसर में नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, अमित शाह समेत अन्य नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।संसद परिसर में नरेंद्र मोदी, वेंकैया नायडू, अमित शाह समेत अन्य नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने 13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हमला किया था।लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने 13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हमला किया था।
Leaders including Modi, Sonia pay tribute to the martyrs
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं।
संसद हमले की 18वीं बरसी पर शहीद जवानों को याद किया गया।संसद हमले की 18वीं बरसी पर शहीद जवानों को याद किया गया।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी।
राहुल गांधी ने भी संसद परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।राहुल गांधी ने भी संसद परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।
Leaders including Modi, Sonia pay tribute to the martyrs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना