मैक्डॉनल्ड्स की कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी छिपकली:मैनेजर बोला- ऐसा होता रहता है, नगर निगम ने आउटलेट सील किया

अहमदाबादएक महीने पहले

दुनिया के जाने माने फूड रेस्टोरेंट McDonald's (मैक्डॉनल्ड्स) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। अहमदाबाद की साइंस सिटी रोड पर स्थित मैक्डॉनल्ड्स में कस्टमर की कोल्ड ड्रिंक में छिपकली पाई गई। ये घटना पिछले शनिवार (21 मई) की है, जब दो दोस्त भार्गव जोशी और मेहुल हिंगु ने उन्होंने दो आलू टिक्की के साथ दो कोक का ऑर्डर दिया।

भार्गव का कहना है कि जैसे ही उन्होंने कोक में लगे स्ट्रॉ को हिलाया, अंदर से एक मरी हुई छिपकली ऊपर आ गई। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आउटलेट की तरफ से दी गई कोल्ड ड्रिंक में छिपकली साफ दिखाई दे रही है।

नगर निगम ने आउटलेट सील किया
घटना के बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। कोल्ड ड्रिंक पी रहे कस्टमर ने म्युनिसिपल कॉरपोरेशन में इसकी शिकायत की। सूचना मिलने के बाद नगर निगम के अधिकारी वहां आए। नगर निगम के हेल्थ एंड फूड विभाग ने कोल्ड ड्रिंक्स के सैंपल्स लिया और उसे पब्लिक हेल्थ लैबोरेट्री में चेकिंग के लिए भेज दिया। नगर निगम के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए इस रेस्टोरेंट को सील कर दिया है।

अहमदाबाद के मैक्डॉनल्ड्स स्टोर में सर्व की गई कोल्ड ड्रिंक और उसमें मिली छिपकली।
अहमदाबाद के मैक्डॉनल्ड्स स्टोर में सर्व की गई कोल्ड ड्रिंक और उसमें मिली छिपकली।

रेस्टोरेंट का मैनेजर बोला- ऐसा होता रहता है
भार्गव ने बताया कि जिस समय ये वाकया हुआ, उस समय मैनेजर मौजूद नहीं था। घटना के कुछ घंटे के बाद वहां एरिया मैनेजर आया। भार्गव ने जब मैनेजर को घटना के बारे जानकारी दी तो वह हंसने लगा। मैनेजर ने हंसते हुए कहा कि ऐसा तो अक्सर होता ही रहता है। भार्गव ने आरोप लगाया कि वो और उनके दोस्त रेस्टोरेंट में करीब 4 घंटे से ज्यादा समय तक बैठे रहे, ताकि उनकी बात सुनी जाए, लेकिन मैनेजर ने उनसे ये कहा कि वो सिर्फ उनका पैसा रिफंड कर सकते हैं।

भार्गव के मुताबिक रेस्टोरेंट कर्मचारियों और मैनेजर का व्यवहार काफी हैरान कर देने वाला था। मैनेजर ने कहा कि अगर उन्हें ये पैसा लेना है तो बताएं नहीं तो वे जा सकते हैं। एरिया मैनेजर ने उन्हें पुलिस बुला लेने की धमकी भी दी।