• Hindi News
  • National
  • loksabha chunav, Ghulam Nabi Azad, Congress: No, this is not true that Congress will not claim or Congress is not intere

लोकसभा अपडेट्स /गुलाम नबी पलटे, कहा- प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस अपना दावा पेश करेगी



loksabha chunav, Ghulam Nabi Azad, Congress: No, this is not true that Congress will not claim or Congress is not intere
X
loksabha chunav, Ghulam Nabi Azad, Congress: No, this is not true that Congress will not claim or Congress is not intere

  • कांग्रेस महासचिव ने कहा- यह गलत है कि कांग्रेस की रुचि प्रधानमंत्री पद में नहीं
  • आजाद ने गुरुवार को कहा था- एनडीए को हटाना ही कांग्रेस का पहला लक्ष्य 
     

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 12:05 PM IST

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए उनकी पार्टी अपना दावा पेश करेगी। उनका कहना है कि कांग्रेस सबसे पुरानी और सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। पांच सालों के लिए सरकार चलाने का मौका उसे मिलना ही चाहिए। इससे पहले गुरुवार को आजाद ने कहा था कि एनडीए को हटाना ही कांग्रेस का पहला लक्ष्य है। अगर इसके लिए पार्टी को प्रधानमंत्री पद छोड़ना भी पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेगी।

  • एनसीपी उम्मीदवार ने केक पर लिखा- देश का चौकीदार ही चोर है

    एनसीपी उम्मीदवार ने केक पर लिखा- देश का चौकीदार ही चोर है

    थाणे. एनसीपी के उम्मीदवार आनंद प्रांजपे ने अपने जन्मदिन पर जो केक काटा, उस पर लिखवाया था कि देश का चौकीदार ही चोर है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही दावा करें कि वे ईमानदार हैं, लेकिन जनता सच्चाई जानती है।

  • रविवार को 59 निर्वाचन क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे

    रविवार को 59 निर्वाचन क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे

    नई दिल्ली. लोकसभा के सातवें और आखिरी दौर के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। सातवें चरण में कुल सात राज्‍यों और एक केन्‍द्र शासित प्रदेश के 59 निर्वाचन क्षेत्रों में रविवार को वोट डाले जाएंगे।

  • पंजाब में कांग्रेस के हारने पर अमरिंदर ने इस्तीफे का ऐलान किया

    पंजाब में कांग्रेस के हारने पर अमरिंदर ने इस्तीफे का ऐलान किया

    चंडीगढ़. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया है कि अगर पंजाब में कांग्रेस हारी तो वे इस्तीफा दे देंगे। उनका कहना था कि केंद्रीय नेतृत्व ने फैसला किया है कि चुनाव में खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी मंत्रियों और विधायकों की होगी। अमरिंदर ने कहा कि अगर पार्टी हारती है तो वे खुद भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे। हालांकि, उन्होंने विश्वास जताया कि पंजाब में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

  • अठावले ने कहा- मायावती का परिवार नहीं, उन्हें नहीं पता पति को कैसे संभालते हैं

    अठावले ने कहा- मायावती का परिवार नहीं, उन्हें नहीं पता पति को कैसे संभालते हैं

    नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती अविवाहित हैं। उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है। अगर उन्होंने शादी की होती तो पता होता कि पति को कैसे संभालते हैं। अठावले का कहना है कि मायावती को मोदी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी।

  • चंद्रबाबू नायडू चुनाव आयोग पहुंचे

    चंद्रबाबू नायडू चुनाव आयोग पहुंचे

    नई दिल्ली. आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आयोग जाकर अपनी आपत्तियां दर्ज कराईं। इससे पहले वे चुनाव आयोग को कई पत्र लिख चुके हैं, जिनमें राज्य के अफसरों के तबादलों पर आपत्ति जताई थी। नायडू का कहना है कि अगर इसी तरह उनके राज्य में तबादले होते रहे तो राज्य सरकार के होने का कोई मतलब नहीं रहेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना