• Hindi News
  • National
  • Lok Sabha Chunav 2019, 11 May Lok Sabha Updates Today: Sanjay Nirupam Governor Satya Pal Malik is doing Modi 'Chaplusi'

लोकसभा चुनाव /ममता का मोदी पर तंज- आपका सीना 56 इंच का है, मैं आपको थप्पड़ कैसे मार सकती हूं?

Dainik Bhaskar

May 11, 2019, 10:58 PM IST


Lok Sabha Chunav 2019, 11 May Lok Sabha Updates Today: Sanjay Nirupam Governor Satya Pal Malik is doing Modi 'Chaplusi'
X
Lok Sabha Chunav 2019, 11 May Lok Sabha Updates Today: Sanjay Nirupam Governor Satya Pal Malik is doing Modi 'Chaplusi'

  • बशीरहाट में चुनावी रैली में ममता ने कहा- मैं मोदी को लोकतंत्र का थप्पड़ मारना चाहती थी
  • ममता ने कहा- आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बशीरहाट में हुई चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी ऐसा नहीं कहा कि आपको थप्पड़ मारूंगी। ममता ने कहा, "मैंने कहा कि मैं लोकतंत्र का थप्पड़ मारूंगी। मैं आपको क्यों मारूंगी? यदि मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ टूट जाएगा। तब मैं क्या करूंगी?’’ 

 

ममता ने कहा, ‘‘आपका सीना 56 इंच का है। मैं आपको कैसे मार सकती हूं? मैं आपको थप्पड़ नहीं मारना चाहती हूं और न छूना चाहती हूं।’’

  • निरुपम ने कश्मीर के राज्यपाल को मोदी का चमचा बताया

    कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर टिप्पणी को लेकर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खिलाफ विवादित बयान दिया। शनिवार को उन्होंने कहा कि राज्यपाल अपनी कुर्सी बचाने के लिए नरेंद्र मोदी की चापलूसी और चमचागिरी कर रहे हैं। देश के सारे गवर्नर सरकार के चमचे होते हैं। सत्यपाल मलिक भी चमचे ही हैं। वे मोदी के राजीव गांधी के खिलाफ बयानों का समर्थन कर रहे हैं। राज्यपालों को नैतिक मूल्यों का ध्यान रखना चाहिए। 

  • कुछ लोग 5 साल में जनेऊ पहनकर आते हैं: स्मृति

    कुछ लोग 5 साल में जनेऊ पहनकर आते हैं: स्मृति

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वाराणसी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पांच साल में एक बार जनेऊ पहनते हैं और चुनाव के वक्त ही गंगा दर्शन के लिए आते हैं। वे अयोध्या जाते हैं मगर अपने वोट बैंक को याद कर रामलला के सामने मत्था नहीं टेकते। ऐसे भी लोग हैं, जो अमेठी में पूछते हैं कि क्या उन्हें वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहिए। लेकिन जब मैदान में उतरने बारी आती है तो अमेठी और वाराणसी छोड़कर वायनाड भाग जाते हैं।

  • अखिलेश ने कहा- उप्र में रेड कार्ड के जरिए जीतना चाहती है भाजपा

    अखिलेश ने कहा- उप्र में रेड कार्ड के जरिए जीतना चाहती है भाजपा

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा हमेशा जाति, नफरत फैलाने और धर्म की राजनीति करती है। यह सरकार झूठ और नफरत पर आधारित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अपने फैसलों के लिए दूसरों को जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा रेड कार्ड के जरिए उत्तरप्रदेश में जीत हासिल करना चाहती है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जितना हो सके सपा और बसपा को रेड कार्ड जारी करो। क्या भाजपा में सभी साफ-सुथरे हैं। सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं को वोट डालने से रोका जा रहा है।

  • बिहार: राजद नेता ने कहा- मोदी भी उन्हें वोट देंगे

    बिहार: राजद नेता ने कहा- मोदी भी उन्हें वोट देंगे

    वैशाली सीट से राजद उम्मीदवार रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि लोग सभाओं में मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं। अगर नरेंद्र मोदी यहां के वोटर होते तो वे भी मुझे ही वोट देते। अब जनता को तय करना है कि उन्हें भाजपा को चुनना है या महागठबंधन को। वैशाली में एकतरफा लड़ाई है, भाजपा और जदयू के अच्छे नेता भी मेरे साथ हैं। इस सीट पर रघुवंश प्रसाद का मुकाबला एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी से है। वैशाली में 19 मई को मतदान होगा।

  • बंगाल के 2 बूथ पर 12 मई को दोबारा वोटिंग

    बंगाल के 2 बूथ पर 12 मई को दोबारा वोटिंग

    चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के बूथ क्रमांक 116 (कंचरापारा माध्यमिक विद्यालय) और आरामबाग संसदीय क्षेत्र के बूथ क्रमांक 110 (लश्करपुर प्राथमिक विद्यालय) पर चुनाव रद्द कर दिया है। अब दोनों मतदान केंद्रों पर 12 मई को दोबारा चुनाव कराए जाएंगे। इसके अलावा आयोग ने 9 मई को पुड्डुचेरी और त्रिपुरा पश्चिम सीट के एक-एक बूथ पर मतदान रद्द किया था। यहां भी 12 मई को मतदान होगा।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543