• Hindi News
  • National
  • Loksabha Chunav 2019 Bjp Harish Divedi Comment On Priyanka Gandhi Wears Jeans In Delhi And Saree With Sindoor In Up Call

भाजपा सांसद ने कहा- प्रियंका दिल्ली में जींस-टॉप पहनकर रहती हैं, क्षेत्र में साड़ी पहनकर आती हैं

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रियंका गांधी का कल से 4 दिन का उत्तरप्रदेश दौरा, लखनऊ में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा
  • राहुल और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो भी करेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका

बस्ती. उत्तरप्रदेश के बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने रविवार को विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा- राहुल गांधी की तरह तरह प्रियंका गांधी वाड्रा भी फेल हैं। जब प्रियंका दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप में रहती हैं और जब क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं। 

1) मुख्यमंत्री विवाह योजना में मुख्य अतिथि थे द्विवेदी

भाजपा सांसद द्विवेदी यहां आईटीआई कॉलेज के परिसर में मुख्यमंत्री विवाह योजना में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया।

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 4 फरवरी को उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक सभा में कहा था- वन रैंक वन पेंशन के बहाने कांग्रेस पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिभाषा में ओआरओपी का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका है।

भाजपा महासचिव ने भी प्रियंका पर तंज कसा था। उन्हें कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद विजयवर्गीय ने कहा था- अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं, इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, हावड़ा में हाल ही में कहा था- चुनाव कोई सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है, लोग सिर्फ पिछले प्रदर्शन के आधार पर ही चुनाव में वोट करेंगे।

प्रियंका 11 फरवरी को चार दिन के दौरे पर उत्तरप्रदेश आ रही हैं। उनके साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। तीनों नेताओं का लखनऊ में रोड शो भी होगा। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफसरों के साथ हुई बैठक के बाद इस कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब यह रोड शो विधानसभा के सामने से नहीं गुजरेगा। यह रोड शो एयरपोर्ट से आलमबाग, चारबाग, हुसैनगंज के बाद जुलूस को बर्लिंगटन चौराहे से ओडियन सिनेमा की ओर मोड़ दिया जाएगा। जहां से लालबाग होते हुए हजरतगंज पहुंचेगा।