--Advertisement--

लोकसभा चुनाव /महाराष्ट्र में राकांपा की 12 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी, सुप्रिया सुले को टिकट

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 10:04 PM IST


सुप्रिया सुले सुप्रिया सुले
वडक्कन ने रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वडक्कन ने रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय (बाएं) और कैलाश विजयवर्गीय (दाएं) के साथ खड़े अर्जुन सिंह (बीच में)।  भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय (बाएं) और कैलाश विजयवर्गीय (दाएं) के साथ खड़े अर्जुन सिंह (बीच में)। 
अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की। अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की।
कोझिकोड में राहुल गांधी। कोझिकोड में राहुल गांधी।
Lok Sabha Chunav 2019 Latest News Live Updates
X
सुप्रिया सुलेसुप्रिया सुले
वडक्कन ने रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।वडक्कन ने रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय (बाएं) और कैलाश विजयवर्गीय (दाएं) के साथ खड़े अर्जुन सिंह (बीच में)। भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल रॉय (बाएं) और कैलाश विजयवर्गीय (दाएं) के साथ खड़े अर्जुन सिंह (बीच में)। 
अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की।अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की।
कोझिकोड में राहुल गांधी।कोझिकोड में राहुल गांधी।
Lok Sabha Chunav 2019 Latest News Live Updates
  • comment

  • अखिलेश यादव ने कहा- सपा-बसपा मिलकर करेंगी रैलियां
  • प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से फूंक सकती हैं चुनावी बिगुल

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 10:04 PM IST

नई दिल्ली. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने महाराष्ट्र में 12 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले बारामती से और सतारा से छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले चुनाव लड़ेंगे। इस बीच, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे टॉम वडक्कन और तृणमूल कांग्रेस के विधायक अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल हो गए। वडक्कन ने कहा कि वे पुलवामा आतंकी हमले पर कांग्रेस के रुख से निराश थे।

  • तृणमूल विधायक अर्जुन सिंह भी भाजपा में शामिल

    गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के विधायक अर्जुन सिंह ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अर्जुन सिंह को कद्दावर नेताओं में गिना जाता है। बताया जाता है कि वे बैरकपुर से अपने लिए लोकसभा टिकट चाहते थे, लेकिन तृणमूल ने उनकी जगह दिनेश त्रिवेदी को उम्मीदवार बना दिया। इसी नाराजगी में उन्होंने भाजपा ज्वाइन की। 

  • उत्तरप्रदेश में साथ रैली करेंगे सपा-बसपा

    उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि प्रदेश में उनकी पार्टी बसपा के साथ मिलकर चुनावी रैलियां करेगी। उत्तरप्रदेश में जहां सपा 37 सीटों पर, वहीं बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। तीन सीटें- मथुरा, मुज्जफरपुर और बागपत अजीत सिंह की रालोद के लिए छोड़ी गई हैं। वहीं रायबरेली और अमेठी की सीटों पर दोनों पार्टियां कांग्रेस के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतरेंगी। 

  • कांग्रेस की सरकार बनी तो मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाएंगे: राहुल

    इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को केरल के त्रिप्रयार में राष्ट्रीय मछुआरा संसद में हिस्सा लेने पहुंचे। यहां उन्होंने वादा किया कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाया जाएगा। राहुल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते। 

  • वाराणसी से प्रचार शुरू करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बाबा विश्वनाथ की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लोकसभा चुनाव अभियान शुरू करेंगी। पूर्व विधायक अजय राय ने बताया कि प्रियंका 17 या 18 मार्च को काशी जाएंगी। जल्द तारीख तय हो जाएंगी। प्रियंका विश्वनाथ मंदिर, काल भैरव मंदिर, गंगा पूजन के साथ गंगा आरती में शामिल होंगी। यहीं से वह चुनावी समर की हुंकार भरेंगी।

  • मोदी सिर्फ अनिल अंबानी की इज्जत करते हैं: केरल में राहुल

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केरल के कोझिकोड में रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की भाजपा और राज्य की सीपीएम सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि आरएसएस और सीपीएम सिर्फ हिंसा करना जानती हैं, जबकि यह कमजोरों का हथियार है। कांग्रेस हमेशा अहिंसा के साथ रही है। मोदी को घेरते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषणों में कभी किसी के लिए अच्छा नहीं कहते। आप देख सकते हैं कि वह अडवाणी जी के साथ कैसा बर्ताव करते हैं। वह सिर्फ अपने दोस्त अनिल अंबानी की इज्जत करते हैं। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन