लोकसभा अपडेट्स /सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इनकार, कहा- मीडिया में सामने आईं फोटो पुरानी



राजबब्बर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो ट्वीट कर लिखा था- सपना का कांग्रेस परिवार में स्वागत है। राजबब्बर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो ट्वीट कर लिखा था- सपना का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।
loksabha election 24 march 2019 news and update
कैलाश विजयवर्गीय। कैलाश विजयवर्गीय।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव। सपा प्रमुख अखिलेश यादव।
कन्हैया कुमार। कन्हैया कुमार।
पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद। पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी।
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।
ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक।
X
राजबब्बर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो ट्वीट कर लिखा था- सपना का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।राजबब्बर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो ट्वीट कर लिखा था- सपना का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।
loksabha election 24 march 2019 news and update
कैलाश विजयवर्गीय।कैलाश विजयवर्गीय।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव।सपा प्रमुख अखिलेश यादव।
कन्हैया कुमार।कन्हैया कुमार।
पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद।पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी।
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी।बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।
ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक।ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक।

  • इससे पहले शनिवार सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आई थीं
  • सपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी की, इसमें मुलायम सिंह का नाम नहीं
  • पिता मुलायम की सीट आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश, आजम को रामपुर से टिकट

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 09:14 PM IST

नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को गलत बताया। उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वे कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं। सपना ने कहा कि वे राजबब्बर से कभी नहीं मिली हैं और जो तस्वीरें मीडिया में सामने आई हैं, वे पुरानी हैं और मेरा कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी मेरा कांग्रेस से लड़ने का कोई इरादा नहीं है और न ही किसी पार्टी का प्रचार नहीं करूंगी, मुझे इन चीजों से ही चिढ़ है।

 

इससे पहले शनिवार को खबरें आई थीं कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इसकी कुछ फोटो भी सामने आई थीं। कांग्रेस नेता राजबब्बर ने भी ट्वीट करके सपना के पार्टी में शामिल होने बात कही थी।

  • विधायक दुर्योधन माझी पार्टी में लौटे

    विधायक दुर्योधन माझी बीजद में लौटे। इस पर ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद प्रमुख नवीन पटनायक ने कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि विधायक दुर्योधन माझी पार्टी में लौट आए। मैं उनका स्वागत करता हूं। उनके आने से बीजद और मजबूत होगी।’’

  • हम विरोध दर्ज कराएंगे- केजरीवाल

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सभास्थल बदलने को रुटीन प्रक्रिया बताने वाला पुलिस का दावा आम आदमी पार्टी (आप) ने खारिज किया है। दरअसल, शनिवार को शकूर बस्ती में केजरीवाल चुनावी सभा करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने पहले अनुमति नहीं दी बाद में उन्हें स्थान बदलने की सलाह दी। इस पर केजरीवाल ने कहा- दिल्ली पुलिस मोदी पुलिस की तरह काम कर रही है। उसका यह फैसला राजनीतिक पक्षपात को दर्शाता है।

  • तृणमूल ने कहा- पार्टी के नाम से कांग्रेस शब्द हटाने की खबर झूठी

    बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने उन मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है, जिसमें पार्टी के नाम से 'कांग्रेस' शब्द अलग करने की बात कही जा रही है। शनिवार को पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि चुनाव आयोग में पार्टी का नाम ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के नाम से दर्ज है। नाम और चुनाव चिह्न (फूल और घास) को चुनाव आयोग के द्वारा 1 जनवरी 1998 को स्वीकृत किया गया है। 

  • राजनाथ को टक्कर दे सकते हैं प्रसाद

    न्यूज एजेंसी ने कांग्रेस सूत्रों के हवाले से बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद लोकसभा चुनाव में लखनऊ सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चुनौती दे सकते हैं। सिंह को कड़ी टक्कर देने के लिए प्रसाद को टिकट देने पर कांग्रेस विचार कर रही है। इसके साथ ही उस अफवाह पर विराम लग जाता है, जिसमें प्रसाद के भाजपा में शामिल होने का दावा किया जा रहा था।

  • सीपीआई से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया

    कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के एस. सुधाकर रेड्डी ने बताया कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। शनिवार को भाजपा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को इस सीट से प्रत्याशी बनाया है। 2014 में यहां से भाजपा के ही भोला सिंह सांसद चुने गए थे।

  • प्रियंका के ट्वीट पर योगी ने दिया जवाब

    उत्तरप्रदेश के गन्ना किसानों की बकाया राशि नहीं देने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि,“गन्ना किसानों के 10,000 करोड़ बकाया मगर उत्तरप्रदेश सरकार उनका जिम्मा नहीं लेती। यह चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं।” इस पर योगी ने कहा, ''किसानों के ये 'तथाकथित' हितैषी तब कहां थे जब 2012 से 2017 तक किसान भुखमरी की कगार पर था। इनकी नींद अब क्यों खुली है? प्रदेश का गन्ना क्षेत्रफल अब 22 प्रतिशत बढ़कर 28 लाख हेक्टेयर हुआ है। किसान अब खुशहाल हैं।''

  • बिहार: दूसरे चरण की 5 सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों का ऐलान

    महागठबंधन में दूसरे चरण की सीटों का ऐलान हो गया। राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि भागलपुर और बांका में राजद अपना उम्मीदवार उतारेगा। किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया सीट कांग्रेस को दी गई है। बांका से वर्तमान सांसद जय प्रकाश नारायण यादव को टिकट मिला है। वहीं भागलपुर से बुलो मंडल राजद प्रत्याशी होंगे। कांग्रेस नेता हरखू झा ने कहा कि तीनों सीटों पर जल्द ही प्रत्याशियों का ऐलान हो जाएगा। 18 अप्रैल को इन 5 सीटों पर मतदान होना है।

  • अखिलेश-आजम की सीटें तय

    उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट आजमगढ़ से और आजम खान रामपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे। सपा ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राम गोपाल यादव, आजम खान, डिंपल यादव और जया बच्चन का नाम शामिल है। इसमें मुलायम सिंह का नाम नहीं है।

  • कैलाश ने कहा- नाथ और सिंधिया ने दिग्विजय को फंसा दिया

    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को इंदौर में कहा कि अगर पार्टी मुझसे पूछेगी तो मैं भोपाल से चुनाव लड़ना चाहूंगा, क्योंकि दिग्विजय सिंह का सामना करने में मजा आएगा। कमलनाथ और सिंधिया ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी बनाकर दिग्विजय को फंसा दिया है। भोपाल भाजपा की सबसे मजबूत सीटों में से एक है। दिग्विजय 16 साल बाद कोई चुनाव लड़ेंगे, ऐसे में हार-जीत उनके लिए अहम होगी।

  • झारखंड: महागठबंधन में सीटों का ऐलान

    झारखंड में लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में शामिल दलों के बीच सीट बंटवारे का ऐलान हो गया। कांग्रेस 7 सीट, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) 4 और पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) 2 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। वहीं, राजद को 1 सीट दी गई है।
     

  • सपा-बसपा गठबंधन पर स्मृति का तंज

    स्मृति ईरानी ने रविवार को कानपुर में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जिस हाथ ने सालों तक भारत की तिजोरी को साफ किया है, उस हाथ को तिजोरी के आसपास भी भटकने न दें। जब हाथी साइकिल पर सवार होता है तो पंचर होना निश्चित है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना