फोटो स्टोरी /गहलोत के बेटे वैभव की रैली में हुड्‌डा-विश्नोई, इनके बेटे भी चुनाव लड़ रहे

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2019, 08:32 AM IST


Loksabha Election Interesting Photo Story 25 April 2019 news and updates
X
Loksabha Election Interesting Photo Story 25 April 2019 news and updates

लूणी (राजस्थान). राजस्थान के लूणी की कुंडी में बुधवार को कांग्रेस की सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, आदमपुर विधायक कुलदीप विश्नोई भी थे। इन तीनों के बेटे भी चुनाव लड़ रहे हैं। गहलोत के बेटे वैभव जोधपुर, विश्नोई के बेटे भव्य हिसार और हुड्डा के बेटे दीपेंद्र रोहतक से मैदान में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अशोक गहलोत इनके बेटे का प्रचार करने के लिए भी जा सकते हैं।

 

aa

 

  • राजस्थान : राज्यवर्द्धन को चूरमा का लंच

    राजस्थान : राज्यवर्द्धन को चूरमा का लंच

    जयपुर (राजस्थान). जयपुर ग्रामीण सीट से भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को अपने क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान बुजुर्ग महिला की मनुहार पर उसके हाथ से चूरमा खाया। वे लोगों का हालचाल भी पूछते दिखे।

  • राजस्थान: राखी सावंत ने किया रोड शो

    राजस्थान: राखी सावंत ने किया रोड शो

    टोंक (राजस्थान). फिल्म अभिनेत्री राखी सांवत ने बुधवार को रोड शो कर शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार महावर के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान घंटाघर पर राखी का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

  • मध्यप्रदेश: साध्वी ने जूते खरीदे

    मध्यप्रदेश: साध्वी ने जूते खरीदे

    भोपाल (मध्यप्रदेश). भोपाल सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन बुधवार को हुआ। उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए नए जूते भी खरीदे। वह नानके पेट्रोल पंप के सामने स्थित गैमन मॉल में बने शू स्टोर पहुंचीं। 20 मिनट तक कई कंपनियों के जूते देखती रहीं। फिर स्कैचर्स के शू खरीदे।

  • बिहार: 25 हजार के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी

    बिहार: 25 हजार के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी

    बिहारशरीफ.  यहां से बसपा प्रत्याशी शशि कुमार ने सिक्कों की समस्या से निपटने का मजेदार तरीका निकाला। शशि बुधवार को एक थैले में 35 किलो सिक्के लेकर अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरने कलेक्टोरेट की नजारथ शाखा पहुंच गए। एक और दो रुपए के सिक्कों के रूप में उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए 25 हजार रुपए की जमानत राशि जमा कराई। कर्मचारियों को सिक्के गिनने में पसीने छूट गए। डेढ़ घंटे से ज्यादा समय इन्हें गिनने में लगा।

    coins

  • पंजाब: प्रत्याशी साइकिल पर, गनमैन पैदल

    पंजाब: प्रत्याशी साइकिल पर, गनमैन पैदल

    अमृतसर. श्यामलाल गांधीवादी ने बुधवार को चौथी बार लोकसभा के लिए नामांकन भरा। श्यामलाल तीन बार विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। 2007 में अमृतसर से लोकसभा उप-चुनाव भी लड़ा था। उन्हें 1494 वोट पड़े थे। श्यामलाल मूल रूप से गोंडा (यूपी) के हैं। 

     

    cycle

COMMENT