फोटो स्टोरी /रतलाम में प्रियंका 5 फीट ऊंचे बैरिकेड्स पार कर महिलाओं से मिलीं; इंदौर में मोदी समर्थकों से हाथ मिलाया



मध्यप्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रतलाम में सभा की। वे बैरिकेड्स को पार कर अपने समर्थकों से मिलने पहुंच गईं। मध्यप्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रतलाम में सभा की। वे बैरिकेड्स को पार कर अपने समर्थकों से मिलने पहुंच गईं।
Loksabha Elections Interesting Photo Story 14 MAY 2019
Loksabha Elections Interesting Photo Story 14 MAY 2019
X
मध्यप्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रतलाम में सभा की। वे बैरिकेड्स को पार कर अपने समर्थकों से मिलने पहुंच गईं।मध्यप्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रतलाम में सभा की। वे बैरिकेड्स को पार कर अपने समर्थकों से मिलने पहुंच गईं।
Loksabha Elections Interesting Photo Story 14 MAY 2019
Loksabha Elections Interesting Photo Story 14 MAY 2019

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 08:50 AM IST

रतलाम/ इंदौर. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थी। उन्होंने पहले उज्जैन में महाकाल मंदिर में पूजा की। फिर रतलाम में सभा और इंदौर में रोड शो किया। रतलाम में सभा खत्म होने के बाद वे महिलाओं से मिलने के लिए पहुंच गईं। उनके बीच पांच फीट ऊंचा बैरिकेड था। महिलाएं उनसे हाथ मिलाना चाहती थीं। उनके उत्साह को देख प्रियंका ने बैरिकेड को चढ़कर पार किया।

 

इससे पहले प्रियंका ने इंदौर में मोदी समर्थकों से हाथ मिलाया। वे एयरपोर्ट से निकलीं तो रामचंद्र नगर चौराहे के पास कुछ लोग मोदी-मोदी का नारा लगाने लगे। इनमें महिलाएं और बच्चे भी थे। यह देख प्रियंका ने काफिला रुकवाया। वे कार से उतरीं और उन लोगों के पास पहुंचकर सभी से हाथ मिलाया। फिर बोलीं- आप अपनी जगह, मैं अपनी जगह। इस पर मोदी समर्थकों ने जवाब दिया- वैरी गुड। प्रियंका इस बात पर हंस दी और उन्हें ऑल द बेस्ट कहकर वहां से रवाना हो गईं। 

 

indore

 

  • पंजाब: संगरूर में केजरीवाल की सुरक्षा, लाल पगड़ी में पुलिस तैनात

    पंजाब: संगरूर में केजरीवाल की सुरक्षा, लाल पगड़ी में पुलिस तैनात

    संगरूर. पंजाब के संगरूर में सोमवार को रोड शो के लिए पहुंचे केजरीवाल को अभूतपूर्व सुरक्षा दी गई। सिविल वर्दी और लाल पगड़ी पहने पंजाब पुलिस के जवानों ने जीप को घेर रखा था। आम आदमी की तरह सबसे मिलने वाले केजरीवाल गाड़ी में भी सुरक्षाकर्मियों से घिरे रहे। जीप में भगवंत मान ने आगे खड़े होकर कवर कर रखा था। इतना ही नहीं, बोनट पर भी एक युवक बैठा था। गौरतलब है कि दिल्ली में एक युवक ने बोनट पर चढ़कर केजरीवाल को थप्पड़ मारा था। केजरीवाल ने कहा कैप्टन ने घर-घर नौकरी, स्मार्टफोन, कर्ज माफी का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया। लोग कैप्टन के खिलाफ वोट दें।

  • रतलाम : मोदी की सभा के बाद जमकर नाचे समर्थक

    रतलाम : मोदी की सभा के बाद जमकर नाचे समर्थक

    रतलाम (मध्यप्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को रतलाम में सभा की। करीब 32 मिनट भाषण दिया। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस और उसके नामदार परिवार को भारत माता की जय बोलने से एतराज है। सभा को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी संबोधित किया। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधा।  मोदी के जाने के बाद दर्शक दीर्घा में बैठी महिलाओं ने आधे घंटे मोदी के प्रचार के गाने पर डांस किया।

  • पंजाब: राहुल ने अगली रैली के दौड़ लगाई

    पंजाब: राहुल ने अगली रैली के दौड़ लगाई

    होशियारपुर (पंजाब). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने होशियारपुर में सभा की। यहां उन्होंने कि  सिख दंगे पर सैम की टिप्पणी 'हुआ तो हुआ' को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि सैम को ऐसा बोलने से पहले शर्म करनी चाहिए थी। सिख दंगे बहुत बड़ी त्रासदी थी। सैम को समूचे देश से माफी मांगने के लिए कहा गया है।

     

    23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना