• Hindi News
  • National
  • Lok Sabha Elections Interesting Photo Story 16 MAY 2019: Punjab CM Amrinder Singh seen doze during Rahul Gandhi speech

फोटो स्टोरी /राहुल भाषण दे रहे थे तब मंच पर मुख्यमंत्री अमरिंदर समेत 3 नेता झपकी लेते नजर आए

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 11:31 AM IST


पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी में सभा की। मंच पर ही एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़,  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रत्याशी मो. सदीक आराम करते नजर आए। पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी में सभा की। मंच पर ही एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रत्याशी मो. सदीक आराम करते नजर आए।
राहुल की रैली में भीड़ में कई लोग झपकी लेते और आराम करते नजर आए। राहुल की रैली में भीड़ में कई लोग झपकी लेते और आराम करते नजर आए।
X
पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी में सभा की। मंच पर ही एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़,  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रत्याशी मो. सदीक आराम करते नजर आए।पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी में सभा की। मंच पर ही एमएलए बाघापुराना दर्शन सिंह बराड़, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रत्याशी मो. सदीक आराम करते नजर आए।
राहुल की रैली में भीड़ में कई लोग झपकी लेते और आराम करते नजर आए।राहुल की रैली में भीड़ में कई लोग झपकी लेते और आराम करते नजर आए।

बरगाड़ी (पंजाब). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी की सभा में मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार को अब तक की सबसे खराब सरकार बताया। उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने देश का बुरा हाल किया है। आज सभी वर्ग के लोग परेशान हैं।

 

aa

 

  • चंडीगढ़: बिना नंबर वाली हार्ले पर घूमीं किरण खेर

    चंडीगढ़:  बिना नंबर वाली हार्ले पर घूमीं किरण खेर

    चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में नियम तोड़ने पर पुलिस तुरंत एक्शन लेती है, लेकिन बुधवार को भाजपा प्रत्याशी किरण खेर पर नरमी बरती गई। किरण हार्ले डेविडसन पर सवार होकर सेक्टर 7 से पीयू पहुंचीं। बाइक के आगे वाली नंबर प्लेट नदारद थी। एक्शन लेने की बजाय पुलिस एस्कार्ट करती दिखी।

  • अमृतसर: गर्मी ज्यादा थी और लोग कम, इसलिए मैदान छोड़ गए गंभीर

    अमृतसर:  गर्मी ज्यादा थी और लोग कम, इसलिए मैदान छोड़ गए गंभीर

    अमृतसर. भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह पुरी के पक्ष में रोड-शो करने गौतम गंभीर बुधवार सुबह की फ्लाइट से अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने दरबार साहिब में माथा टेका। गंभीर का यह रोड-शो गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी से लेकर जीटी रोड पर इंडिया गेट तक निकाला जाना था, लेकिन ज्यादा गर्मी और कम भीड़ के कारण वह रोड-शो बीच में ही छोड़कर चले गए। बुधवार को अमृतसर का पारा 33 डिग्री ही था।

  • पंजाब : राहुल ने ट्रैक्टर चलाया

    पंजाब : राहुल ने ट्रैक्टर चलाया

    लुधियाना. लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार पर पंजाब आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रभारी आशा कुमारी बैठे थे। दरअसल राहुल आज फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। आज के अपने दौरे में वह लुधियाना के दाखां में भी पहुंचे। वहां भी रैली को संबोधित किया।

     

    23 मई को देखिए सबसे तेज चुनाव नतीजे भास्कर APP पर

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543