• Hindi News
  • National
  • Lover Couple Hanged Together, Lover's Death, Woman Survived By Breaking Rope, Police Will Investigate

साथ मरने की ख्वाहिश रह गई अधूरी:प्रेमी जोड़े ने साथ में लगाई फांसी, लड़के की मौत, महिला रस्सी टूटने से बची

बीड4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमाने ने साथ जीने नहीं दिया तो प्रेमी जोड़े ने साथ मरने का इरादा कर लिया, लेकिन कमजोर रस्सी ने उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी न होने दी। मामला महाराष्ट्र के बीड जिले के भिंड बुद्रुक इलाके का है। यहां एक साथ जीने में असफल रहे एक जोड़े ने एक साथ मरने का फैसला किया। दोनों ने एक साथ फांसी लगाई। लड़का फंदे से लटक कर मर गया और महिला की रस्सी टूट गई। इससे उसकी जान बच गई। युवक के मरने की सूचना खुद महिला ने फोन कर तलवाड़ा पुलिस स्टेशन को दी है। मृत शख्स की पहचान 27 साल के जयपाल लक्ष्मण ववल के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, जयपाल की पिछले साल फेसबुक के जरिए एक शादीशुदा महिला से दोस्ती हुई और कुछ ही दिनों में दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद दोनों कई बार मिले और सोमवार को महिला फिर से जयपाल से मिलने पहुंची थी।

पति की धमकी के बाद महिला ने उठाया यह कदम
महिला ने बताया कि उसके पति को उनके अफेयर की जानकारी मिल गई थी। महिला जैसे ही जयपाल के घर आई उसके पति ने फोन कर केस दर्ज करवाने की धमकी दी थी। इसके बाद महिला ने यह बात अपने प्रेमी को बताई और दोनों ने एक साथ इस दुनिया से चले जाने का फैसला किया।

सवालों के घेरे में है प्रेमिका महिला और उसका पति

सहायक पुलिस निरीक्षक प्रताप नवघरे ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी महिला और उसके पति को क्लीन चिट नहीं दी है। आज पति को कल्याण से बीड पूछताछ के लिए बुलाया गया है।