• Hindi News
  • National
  • Maharashtra Shamshan Ghat; Gautam Ratan Celebrates Birthday In Crematorium In Thane

श्मशान में मनाया जन्मदिन मेहमानों को खिलाई बिरयानी:मुंबई के कल्याण का वाकया; महिलाओं-बच्चों समेत 100 लोग मौजूद थे

मुंबई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गौतम रतन मोरे कल्याण में रहते हैं, उन्होंने अपना 44वां बर्थडे मोहने श्मशान घाट में मनाया। - Dainik Bhaskar
गौतम रतन मोरे कल्याण में रहते हैं, उन्होंने अपना 44वां बर्थडे मोहने श्मशान घाट में मनाया।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में रहने वाले गौतम रतन मोरे ने श्मशान घाट में जन्मदिन मनाया। अंधविश्वासों को खत्म करने के मकसद से उन्होंने 44वां बर्थडे का केक श्मशान में काटा। गौतम रतन 19 नवंबर को 44 साल के हो गए हैं। मोहने श्मशान घाट में हुई पार्टी में मेहमानों को केक के अलावा बिरयानी भी परोसी गई।

पार्टी के लिए रात का वक्त चुना
गौतम ने पार्टी के लिए रात का समय चुना। इसके लिए बाकायदा फ्लैक्स बोर्ड भी बनाया था। जिसमें मराठी में गौतम के लिए शुभकामना संदेश लिखे थे। एक फोटो में दिखाई दे रहा है जहां चिता जलाई जाती है, लोग वहां बैठकर खाना खा रहे हैं। एक और वायरल फोटो में पार्टी में आए लोग भी बिना किसी डर के श्मशान में खड़े दिख रहे हैं।

सिंधुताई और नरेंद्र दाभोलकर से मिली प्रेरणा
मोरे ने कहा कि उन्हें इसकी प्रेरणा मशहूर सोशल एक्टिविस्ट सिंधुताई सपकाल और रेशनलिस्ट नरेंद्र दाभोलकर से मिली, जिन्होंने अंधविश्वास, काला जादू के खिलाफ अभियान चलाया था। मोरे लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि श्मशान घाटों और ऐसी अन्य जगहों पर भूत मौजूद नहीं होते हैं।

इस खास पार्टी में 40 महिलाओं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शामिल हुए।
इस खास पार्टी में 40 महिलाओं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शामिल हुए।

ऐसी ही अनोखी घटनाओं से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें...

असम में युवक ने प्रेमिका के शव से शादी की

असम में एक लड़के ने प्रेमिका की मौत हो जाने पर उसके शव से शादी रचाई। शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि लड़के ने शव के माथे पर सिंदूर लगाया। इसके बाद उसे सफेद माला पहनाई और उसकी तरफ से भी एक माला अपने गले में डाली। पढ़ें पूरी खबर...

तमिलनाडु में भीड़ के हमले में 10 साल की बच्ची की मौत

तमिलनाडु के पुडुकोट्टई गांव में मंदिर में चोरी के शक में भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया। ऑटो में जा रहे इस परिवार पर हुए हमले में घायल 10 साल की एक लड़की करपगांबिका की मौत हो गई। घटना 14 नवंबर की है। इसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पढ़ें पूरी खबर...